Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill करने वाली हैं Salman Khan के साथ बिग बॉस को होस्ट? जानिए क्या है सच्चाई

Shehnaaz Gill host to Bigg Boss 16: कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह इस शो को सलमान खान (Salman Khan) के साथ होस्ट करेंगी. इस बात में कितनी सच्चाई है? आइए जानते हैं.

Latest News
 Shehnaaz Gill करने वाली हैं Salman Khan के साथ बिग बॉस को होस्ट? जानिए क्या है सच्चाई

Shehnaaz Gill and Salman Khan : शहनाज गिल और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehnaaz Gill host to Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में अपनी मौजूदगी और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपनी मनमोहक केमिस्ट्री से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान के साथ काफी प्यार भरी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. यही वजह है कि उन्हें अब तक की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा 'बिग बॉस' हस्तियों में से एक माना गया है. खबरों की माने तो शहनाज गिल सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 16' को होस्ट करेंगी.

'बिग बॉस' से जुड़ी ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा और शहनाज गिल होस्ट सलमान खान के साथ शो के प्रीमियर एपिसोड में दिखाई देंगी. हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरें आ रही हैं कि शहनाज केवल प्रीमियर एपिसोड में ही सलमान के साथ स्टेज पर होंगी. इस साल के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है. ऐसा लगता है कि मेकर्स इस साल कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा करने को लेकर ज्यादा सतर्क हैं!

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, खुशी से झूम उठेंगे एक्ट्रेस के फैंस

शहनाज गिल की बात करें तो वह फिलहाल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फरहाद सामजी की तरफ से डायरेक्ट इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी हैं. सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी फिल्म का हिस्सा थे. हालांकि, वह कथित तौर पर फिल्म से बाहर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें - Shehnaaz Gill देंगी 100% एंटरटेनमेंट की गारंटी, 'भाईजान' के बाद हाथ लगी बड़ी फिल्म

शहनाज 'बिग बॉस 13' में अपनी एक्टिविटी के लिए काफी मशहूर हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया. वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आई थीं. इससे पहले मई में शहनाज गिल को ईद पार्टी में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर मुंबई में देखा गया था. इसके अलावा वह शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में भी आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement