Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava की बीमारी को पहले ही भांप गए थे Shekhar Suman? 15 दिन पहले कॉमेडियन को दी थी ये सलाह

Shekhar Suman on Raju Srivastava: ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में राजू श्रीवास्तव को जज कर चुके शेखर सुमन लगातार कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर अपडेट देते आ रहे हैं. हाल ही में शेखर सुमन ने 15 दिन पहले राजू श्रीवस्तव को अपने हेल्थ पर ध्यान देने की बात कही थी.

Latest News
Raju Srivastava की बीमारी को पहले ही भांप गए थे Shekhar Suman? 15 �दिन पहले कॉमेडियन को दी थी ये सलाह

Raju Srivastava and Shekhar Suman :  राजू श्रीवास्तव और शेखर सुमन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shekhar Suman on Raju Srivastava: लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को बुधवार 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स (AIIMS) में भर्ती कराए गए थे. होटल के जिम में कसरत करने के दौरान अचानक उन्हें दिल का दौरा था. आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजू श्रीवास्तव, शेखर सुमन और नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से जज किए द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में तीसरे स्थान पर रहे. शेखर सुमन ने कॉमेडियन के हेल्थ के बारे में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जानकारी साझा करते रहे हैं.

अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में शेखर ने खुलासा किया है कि उन्होंने 15 दिन पहले राजू को अपने हेल्थ पर अधिक ध्यान देने की सलाह दी थी. राजू जब 15 दिन पहले शेखर सुमन से इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आए थे, तब दोनों के बीच बातचीत हुई थी.

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava के लिए Kailash Kher ने किया महामृत्युंजय जाप, Video शेयर कर की ये अपील

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शेखर ने कहा, "राजू करीब 15 दिन पहले इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के सेट पर आया था और हमने अपनी वैनिटी वैन में काफी देर तक बातें की थीं. मैंने देखा था कि वह थोड़ा कमजोर हो गया था और मैंने उसे सलाह दी कि वह चीजों को थोड़ा आसान करे और जिंदगी में इतना स्ट्रेस न ले."

उन्होंने आगे कहा, "वह ठीक था, लेकिन मैंने उससे कहा कि उसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. राजू ने कहा कि उसे कोई बीमारी नहीं है और सब ठीक है. 15 दिनों के बाद, हमें यह चौंकाने वाली खबर पता चली कि वह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं राजू को लगभग 25 सालों से जानता हूं और हमने 90 के दशक में एक फिक्शन शो रिपोर्टर में साथ काम किया है. वह एक महान व्यक्ति है और मुझे पता है कि चूंकि पूरा देश उसके लिए प्रार्थना कर रहा है, वह जल्द ही ठीक हो जाएगा. वह प्रतिभाशाली व्यक्ति है और मैं उसके भतीजे और परिवार के संपर्क में हूं."

ये भी पढ़ें - 'राजू उठो, बस बहुत हुआ...'  बेहोश राजू श्रीवास्त से Big B ने ऐसा क्यों कहा? 

उन्होंने 17 अगस्त को राजू के स्वास्थ्य संबंधी अपडेट को साझा करते शेखर सुमन ने ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, "राजू के स्वास्थ्य पर आज का अपडेट यह है कि वह स्थिर है. एस अभी भी बेहोश है लेकिन स्थिर है. ठीक होने में एक सप्ताह लगेगा. शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement