Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shinde का छलका दर्द, Madhuri Dixit के गले लग रोने लगीं एक्ट्रेस

Shilpa Shinde का रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa में अपनी फैमिली को लेकर दर्द छलका है. एक्ट्रेस ने खिलासा किया कि उनकी फैमिली ने कभी उनका साथ नहीं दिया.

Latest News
 Shilpa Shinde का छलका दर्द, Madhuri Dixit के गले लग रोने लगीं एक्ट्रेस

Shilpa Shinde : शिल्पा शिंदे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shilpa Shinde टीवी की दुनिया में नाम कमा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इन दिनों झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. फैमिली स्पेशल एपिसोड के दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गई थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया फैमिली के साथ उनके संबंध बेहतर नहीं रहे हैं, जिसे याद करते हुए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के सामने इमोशनल होती नजर आईं. शिल्पा ने अपनी जर्नी को लेकर एक्ट के जरिए दिखाया. उन्होंने बताया कि उनकी फैमिली में से किसी ने उनका साथ नहीं दिया.

एक्ट के बाद शिल्पा शिंदे ने जज और वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स के सामने साझा किया कि उनकी मां और भाई-बहनों ने कभी भी उनके फैसलों में उनका साथ नहीं दिया और उन्हें पागल कहा. यहां तक ​​कि जब उन्होंने बिग बॉस 11 जीता था, तब भी उनकी मां ने उनसे कहा था कि वह उनकी वजह से शो जीती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी एक फैमिली है, जो उनके साथ नहीं है. शिल्पा शिंदे को इमोशनल देख सभी कंटेस्टेंट स्टेज पर आते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें - Jhalak Dikhla Jaa 10 के प्रिमियर में दिखा सितारों का जलवा, नोरा और उर्फी के लुक पर टिकी सबकी निगाहें 

शिल्पा कहती हैं, "मुझे किसी से कोई सहानुभूति नहीं चाहिए, मैं सिर्फ उन लोगों को प्रेरित करना चाहती हूं जो सोचते हैं कि वे अकेले हैं. मैंने एक्ट में जो दिखाया वह मेरे साथ हुआ था."

शो में शिल्पा शिंदे बतौर कंटेस्टेंट आई थीं तब शो की जज माधुरी दीक्षित ने उनसे पूछा था कि "कहां थी आप" इसका जवाब उन्होंने मुस्कुराते हुए टाल दिया था. उस दौरान एक्ट्रेस ने लाइमलाइट से अपनी दूरियों के बारे में खुलासा किया. शिल्पा ने कहा था कि पर वह किसी शांत जगह पर जाना चाहती थीं इसलिए उन्होंने ब्रेक लिया था.

ये भी पढ़ें - Shilpa Shinde संग इस कंटेस्टेंट ने कर दी थी गंदी हरकत, भड़क गए थे Salman Khan

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे काम न मिलने की वजह से लाइमलाइट से दूर थीं. हालांकि, उन्होंने इक्का दुक्का फिल्मों और वेब सीरीज में हिस्सा जरूर लिया था. 45 साल की एक्ट्रेस ने साल 2002 में टीवी की दुनिया में कदम रखा, मगर टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं से उन्हें फेम हासिल है. वह कई टीवी शो जैसे - भाभी, कभी आए ना जुदाई, संजीवनी, आम्रपाली, मायका, वारिश और चिड़ियाघर जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement