Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shoaib Ibrahim के काम पर लौटने से पहले बंद हो गया शो? पिता बनने के बाद लगा बड़ा झटका

Shoaib Ibrahim जिस शो में काम करते थे उसके 300 एपिसोड भी हो गए थे लेकिन अब इस शो के बंद होने की खबरें आ रही हैं.

Latest News
Shoaib Ibrahim के काम पर लौटने से पहले बंद हो गया शो? पिता बनने के बाद लगा बड़ा झटका

Shoaib Ibrahim TV Show Off Air: शोएब इब्राहिम का टीवी शो होगा बंद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके घर हाल ही में नन्हा मेहमान आया है. शोएब की बीवी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने बेटे को जन्म दिया है. वहीं, इस बीच उनके करियर को लेकर ऐसी खबर आ रही है, जिससे फैंस निराश हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब का बड़ा शो 'अजूनी' बंद होने जा रहा है. एक्टर के लेटेस्ट व्लॉग के बार ये जानकारी सामने आई है. हैरानी की बात ये है कि शोएब ने कुछ दिनों पहले ही शो के 300 एपिसोड पूरे होने का जश्न बनाया था.

शोएब इब्राहिम यूट्यूब पर अपने व्लॉग के जरिए भी फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और उनसे पर्सनल लाइफ के साथ- साथ करियर को लेकर भी बात करते रहते हैं. हाल ही में अपने एक व्लॉग में शोएब ने अपने शो 'अजूनी' के 300 एपिसोड होने का जश्न मनाया था. इस दौरान उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें आ रही है ये शो बंद होने जा रहा है. हालांकि, इस मामले में शो के मेकर्स और शोएब की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. शोएब ने कहा कि उन्हें भी ऐसा पता चला है लेकिन कोई पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस के लिए लिखा ये खास मैसेज

शोएब ने इस व्लॉग में कहा कि 'मैं 7 अगस्त से काम शो के सेट पर लौटने वाला था. मैंने डायट फॉलो करने का फैसला भी कर लिया था. इसके साथ ही दीपिका के साथ डिस्कस भी कर रहा था कि सबकुछ मैनेज कैसे करना है'. दीपिका ने बताया कि शोएब इस बात से परेशान थे कि बीवी का बर्थडे है और बच्चे को वैक्सीन लगवानी है, ये सब दीपिका अकेले नहीं कर पाएंगी. दीपिका ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री ऐसी ही है, आंकड़े बदल जाते हैं और रातों- रात ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: Dipika Kakar ने बने बनाए करियर को किया टाटा बाय? सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement