Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari पर जुल्म करने वाले पति राजा चौधरी अब कर रहे तारीफें, सुनाया बेटी Palak से मुलाकात का किस्सा

Shweta Tiwari के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने उनके बारे में खुलकर बात की है. वो हाल ही में अपनी बेटी Palak Tiwari से मिले थे.

Shweta Tiwari पर जुल्म करने वाले पति राजा चौधरी अब कर रहे तारीफें, सुनाया बेटी Palak से मुलाकात का किस्सा

Raja Chaudhary On Palak And Shweta Tiwari: राजा चौधरी ने की श्वेता तिवारी की तारीफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. श्वेता की पर्सनल लाइफ उतार- चढ़ाव से भरी रही है. एक्ट्रेस ने दो शादियां की थीं और दोनों ही बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुईं. श्वेता अकेले ही अपने दोनों बच्चों को पाल रही हैं. इस बीच श्वेता के एक्स हसबैंड (Shweta Tiwari Ex Husband) राजा चौधरी (Raja Chaudhary) का एक लेटेस्ट इंटरव्यू जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. राजा ने अपने इस इंटरव्यू में श्वेता की तारीफें की हैं. इसके साथ ही बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) से अपनी मुलाकात के बारे में भी बताया है.

बेटी को रोज भेजते हैं 'गुड मॉर्निंग' मैसेज

दरअसल, राजा चौधरी कुछ दिनों पहले ही अपनी बेटी पलक से मिले थे. उन्होंने इस मुलाकात के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया. राजा ने कहा कि 'पहली बार मैं जब पलक से 13 सालों के इंतजार के बाद मिला था तब वो बेबी थी और अब बड़ी हो गई है'. राजा बताते हैं कि वो पलक के साथ व्हाट्सएप के जरिए जुड़े रहते हैं और बेटी को रोज गुड मॉर्निंग का मैसेज करते हैं. राजा अपने मां- बाप के साथ मेरठ में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'नाक मत कटाना', श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को दी ऐसी वार्निंग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Palak Tiwari ने किया मेरठ जाने का वादा

राजा ने बताया कि 'मैं हाल ही में मुंबई किसी काम से गया तभी मैंने पलक को मैसेज किया था. उस वक्त वो अपनी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही थी लेकिन थोड़ा समय निकालकर वो मुझसे मिलने आई. हमने करीब डेढ़ घंटे बातचीत की. हम दोनों बीते वक्त के बारे में बात नहीं करते और ना ही हमारे बीच किसी तरह की नफरत है. मैंने उसे मेरे साइड की फैमिली के बारे में बताया, उनके बारे में जानकर पलक बहुत खुश हुई और उसने वादा किया कि वो सभी से मिलने मेरठ आएगी'.

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari की दूसरी प्रेग्नेंसी पर ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन, सालों बाद किया खुलासा

Shweta Tiwari की तारीफें

राजा कहते हैं कि 'मैं उसके लिए वही केयरिंग और लविंग पिता आज भी हूं. मैं अपने दूसरे चांस को खराब नहीं करना चाहता हूं'. राजा ने अपनी एक्स वाइफ श्वेता की तारीफें करते हुए कहा कि कि 'श्वेता अच्छी मां साबित हुईं. मैं अपनी एक्स वाइफ श्वेता का शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं आज बहुत खुश हूं'. बता दें कि राजा चौधरी कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. राजा ने खुद भी माना था कि उन्हें शराब की लत है और वो इसके लिए मदद भी रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement