Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari Birthday: प्यार में रहीं बदकिस्मत, दो-दो बार टूटी शादियां, आज कुछ यूं बिता रही हैं जिंदगी 

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली Shweta Tiwari आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आज इस खास मौके पर एक्ट्रेस के बारें पढ़ें कुछ अनसुनी बातें. 

Latest News
Shweta Tiwari Birthday: प्यार में रहीं बदकिस्मत, दो-दो बार टूटी शादियां, आज कुछ यूं बिता रही हैं जिंदगी 

Shweta Tiwari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. कसौटी जिंदगी शो (Shweta Tiwari as Prerna in Kasauti Zindagi Ki Show) में प्रेरणा का रोल निभाकर घर घर फेमस हुईं श्वेता को उसके बाद जनता का बहुत सारा प्यार और इज्जत मिली. हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. अपने रिलेशनशिप में मुश्किल दौर का सामना कर चुकी श्वेता ने सारी परेशानियों का डटकर सामना किया है और आज वो कई सिंगल मॉम (Shweta Tiwari single mom) के लिए मिसाल हैं. 

4 अक्टूबर 1980 को उत्तर-प्रदेश के प्रतापगढ़ में जन्मीं श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है लेकिन दोनों साल 2013 में अलग हो गए. बाद में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की और दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली है. रेयांश के जन्म के बाद, एक्‍ट्रेस ने ब्रेक लिया पर श्वेता और अभिनव की शादी में परेशानी की खबरें इंटरनेट पर आ रही थीं. कुछ महीने पहले तिवारी ने कोहली के खिलाफ दुर्व्यवहार और कथित उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज की थी.

हालांकि कम उम्र में शादी, तलाक, दूसरी शादी और फिर तलाक, श्वेता इन सबके बीच बहुत मजबूत खड़ी नज़र आती हैं. वो लाखों महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं जो अकेले अपने दम पर बच्चों की देखभाल कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari: दो बार घर बसा चुकी एक्ट्रेस का शादी के नाम पर बढ़ जाता है पारा, बेटी Palak Tiwari को दे दी ये नसीहत

बतौर ट्रैवल एजेंट की थी करियर की शुरुआत

पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ट्रैवेल एजेंसी से की थी.  12 साल की उम्र में ही उन्होंने एक ट्रैवेल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था, जिसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे.

उन्होंने दूरदर्शन से करियर की शुरुआत की लेकिन एकता कपूर का टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ श्वेता के लिए टर्निंग पाइंट बन गया था. इसके बाद वह एक जाना-माना नाम बन गई थीं. 

ये भी पढ़ें: Hina Khan से श्वेता तिवारी तक, टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं OTT पर हुईं बोल्ड

करोड़ों की हैं मालकिन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता एक महीने में 60 लाख से ज्यादा कमाती हैं और उनकी सालाना आय 10 करोड़ के लगभग है. कथित तौर पर, टीवी शो के लिए वो लगभग 3 लाख रुपये हर एपिसोड का लेती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement