Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MTV Roadies 19 में Sidhu Moose Wala को दिया गया शानदार ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

Prince Narula जो एमटीवी रोडीज के गैंग लीडरों में से एक हैं उन्होंने हाल ही में शो में Sidhu Moose Wala को शानदार ट्रिब्यूट दिया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
MTV Roadies 19 में Sidhu Moose Wala को दिया गया शानदार ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

 Sidhu Moose Wala tribute on MTV Roadies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) आज भले ही हमारे बीच ना हों पर उनके गाने और उनके किस्से हमेशा याद किए जाएंगे. सिद्धू के निधन से उनके फैंस से लेकर इंडस्ट्री के लोगों को गहरा सदमा लगा था. आए दिन कोई ना कोई सिंगर मूसेवाला को ट्रिब्यूट देता नजर आ जाता है. हाल ही में एमटीवी रोडीज 19 (MTV Roadies 19) पर दिवंगत सिंगर तो याद किया गया. पटियाला में एक कार्यक्रम के दौरान प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने सिंगर को श्रद्धांजलि दी. इसका वीडियो देख उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं.  

प्रिंस नरूला शो एमटीवी रोडीज सीजन 19 में गैंग लीडरों में से एक हैं. हाल ही में पटियाला में शो के मंच पर अपने ग्रुप के साथ वो परफॉर्म कर रहे थे, तभी उन्होंने दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उनके गाना शुरू करते ही ऑडियंस जमकर हूटिंग करने लगी. इससे वहां का माहौल शानदार हो गया. इस दौरान प्रिंस नरूला ने दर्शकों को सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप भी किया. उन्होंने मूसेवाला का फेमस गाना 295 गाया. 

देखें वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

ये भी पढ़ें: MTV Roadies में CBI का जिक्र आते ही Rhea Chakraborty ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. मूसेवाला के फैंस इसपर कमेंट कर सिंगर को याद कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा 'हमेशा के लिए हमारे दिल में मूसेवाला.' एक और ने कहा 'सिद्धू मूसेवाला हमेशा.' इस दौरान वहां शो के होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala: सालभर पहले जहां मारी गई थीं 24 गोलियां, वहां पहुंची मूसेवाला की मां, फूट फूटकर लगीं रोने

बता दें कि साल 2022 में पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता रहे सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई थी. उनके शरीर को गोलियों से छलनी कर दिया गया था. उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तौड़ दिया था. उनकी मौत इतनी दर्दनाक थी कि सुनने वाले हैरान रह गए थे. उनके शरीर में एक दो नहीं बल्कि दो दर्जन से ज्यादा गोलियां दागी गई थीं. कई फेमस सिंगर मूसेवाला को ट्रिब्यूट देते रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement