Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat के पास बेटी की फीस के लिए भी नहीं थे पैसे? ड्राइवर ने किए कई चौंकाने वाले दावे

Sonali Phogat के ड्राइवर रह चुके उमेद सिंह (Driver Umed Singh) ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे दावे किए हैं जिनके बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

Latest News
Sonali Phogat के पास बेटी की फीस के लिए भी नहीं थे पैसे? ड्राइवर ने किए कई चौंकाने वाले दावे

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की शॉकिंग मौत के बाद आज भी लोगों को कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं. इस मामले में गोवा पुलिस जांच में जुटी है और हाल ही में सोनाली के नोएडा वाले फ्लैट पर पुलिस पहुंची थी. यहां पर फ्लैट में रह रहे किराएदारों से पूछताछ की गई. मर्डर केस में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और सोनाली के परिवार वाले उनके पीए सुधीर सांगवान पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. वहीं, हाल ही में के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले दावे किए हैं.

Sonali Phogat की 4 कारों में था बड़ा झोल

सोनाली के परिजनों को पहले से ही शक है कि उनकी हत्या में सुधीर का बड़ा हाथ है. वहीं, अब सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने सुधीर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उमेद आज तक से बातचीत के दौरान दावा किया है कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थीं वो उनके नाम पर नहीं थी बल्कि सुधीर ने अपने नाम पर ट्रांसफर करवाई हुई थीं और सोनाली के फाइनेंसेस से जुड़ी सारा काम सुधीर ही देखता था.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat के आखिरी तोहफे पर प्यार लुटा रहे लाखों लोग, जानें Chhori Ka Naam को मिले कितने व्यूज

हैरानी की बात ये भी है कि सोनाली कहीं आने जाने के लिए जिन 4 कारों का इस्तेमाल करती थीं उन कारों का अभी तक कोई पता नहीं चला है. इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि सोनाली के नाम इनमें से कोई कार नहीं थी. एक कार सुधीर सांगवान के नाम पर और 3 कारों के मालिक अन्य लोग थे.

बेटी के स्कूल से आया था फोन

उमेद के मुताबिक सोनाली के खाते में उनकी बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे. ड्राइवर ने बताया कि 'जब मैडम गाड़ी में थीं तभी स्कूल से फीस के लिए फोन आया. उन्हें बताया गया कि उनका चेक बाउंस हो गया और इस वजह से उन पर पेनल्टी लगेगी'.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat की मौत से खौफजदा हैं Bigg Boss की ये कंटेस्टेंट, कहा- 'मुझे बहुत डर...'

सोनाली के ड्राइवर ने कहा कि वो एक वक्त पर उनकी स्कॉर्पियो और स्कोडा गाड़ी चलाया करता थी. उमेद के मुताबिक जब उन्होंने सोनाली के लिए गाड़ी चलाने का काम शुरू किया तो उन्हें इसके काफी समय बात इस बात की जानकारी हुई कि मर्सिडीज पर 10-12 लाख रुपये का लोन बाकी है. उमेद के मुताबिक सुधीर गाड़ियों के कागज संबंधी सारे काम में लापरवाही बरतता था. बीमा नहीं करवाता था और ना ही गाड़ियों का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट इशू करवाया जाता था. यही नहीं सुधीर ने अभी तक उमेद के 20 हजार रुपए नहीं दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement