Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunil Grover: एक्टिंग छोड़ कड़ाके की ठंड में दूध बेचने निकले कॉमेडियन, फोटो देख फैंस की नहीं रुक रही हंसी

Sunil Grover ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है, जिस देखकर लोगों की हंसी छूट गई है. लोगों को लग रहा वो एक्टिंग छोड़ अब किसी और काम में लग गए हैं.

Latest News
Sunil Grover: एक्टिंग छोड़ कड़ाके की ठंड में दूध बेचने निकले कॉमेडियन, फोटो देख फैंस की नहीं रुक रही हंसी

Sunil Grover सुनील ग्रोवर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'द कपिल शर्मा शो' के बाद हर घर में फेमस हो चुके सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ फनी और मजेदार शेयर करते रहते हैं. अब भले ही वो शो का हिस्सा न हों पर उनकी कॉमेडी ने लोगों के दिलों में आज तक जगह बना रखी है. उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही है. हाल ही में उन्होंने एक मजेदार फोटो शेयर किया है जिसे देख फैंस की हंसी नहीं रुक पा रही है. हालांकि वो एक्टर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

सुनील ग्रोवर अक्सर सोशल मीडिया पर कई फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन पर लोगों के काफी रिएक्शन आते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें दूध बेचते हुए देखा जा सकता है. सुनील ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो पोस्ट की है. इसमें वो जैकेट और विंटर हैट पहने एक दूधवाले की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं.

बाइक के दोनों ओर दूध के बड़े-बड़े डिब्बे लटके हुए देखे जा सकते हैं. इस फोटो से लग रहा है कि सुनील दूध बेचने निकल पड़े हैं. उन्होंने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा-  'दूध मचाले'.

ये भी पढ़ें: बंदर ने पकड़ लिए इस शख्स के बाल, Sunil Grover का ये वीडियो देख पेट पकड़कर हंसेंगे आप

सुनील ग्रोवर की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है. उनके फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में मजेदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'भाई, अगर आपने धूम मचाई है तो बाइक लौटा दीजिए और भविष्य में दूध पहुंचा दीजिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई कैसे लीटर दूध देते हो.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सर कोई काम छोटा नहीं होता, आप बेचते हैं, हम खरीदते हैं.' एक और यूजर ने लिखा 'द कपिल शर्मा शो' के अंदाज में लिखा, "DGDW: डॉक्टर गुलाटी दूध वाले.'

ये भी पढ़ें: Sunil Grover: आसान नहीं था सफर, कभी महीने में कमाते थे 500 रुपये, आज है करोड़ों के मालिक 

गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार से हुए थे फेमस 

गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी का नाम सामने आते ही लोगों के जहन में बस एक ही नाम सामने आता है सुनील ग्रोवर का. एक्टर होने के साथ ही साथ सुनील एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं. सुनील कॉमेडी से इतर गंभीर किरदारों में भी काफी पसंद किए जाते रहे हैं. वो टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम बन चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement