Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंदर ने पकड़ लिए इस शख्स के बाल, Sunil Grover का ये वीडियो देख पेट पकड़कर हंसेंगे आप

Sunil Grover ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बंदर एक शख्स के बाल पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है.

Latest News
बंदर ने पकड़ लिए इस शख्स के बाल, Sunil Grover का ये वीडियो देख पेट पकड़कर हंसेंगे आप

Sunil Grover Funny Video: सुनील ग्रोवर फनी वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में सुनील ग्रोवर अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक बेहद फनी वीडियो (Sunil Grover Funny Video) शेयर किया है. इस वीडियो में एक बंदर (Monkey) नजर आ रहा है जो एक शख्स के बाल पकड़े हुए है और ये शख्स खुद को बचाने के लिए उसे चप्पल से मारता है लेकिन कुछ काम नहीं आता है.

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो किसी चिड़ियाघर में लिया गया मालूम होता है. इस वीडियो में एक बंदर पिंजरे में बंद दिख रहा है और उसके सामने एक शख्स खड़ा हुआ है. ये बंदर किसी बात पर खीज गया और शख्स के बाल पकड़ लिए हैं. ये शख्स अपने बाल, बंदर से छुड़ाने के कोशिश कर रहा है और बंदर को चप्पल मारता भी दिख रहा है. हालांकि, बंदर इस शख्स को छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा ये फनी वीडियो-

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma से नाराज हो चुके हैं अजय देवगन से अमिताभ बच्चन तक ये 5 सेलेब्स

सुनील ने इस वीडियो को और भी फनी बनाते हुए इसके बैकग्राउंड में वायरल गाना 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' लगा दिया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- 'आजा'. वहीं, उनके इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो लोग वीडियो को देख पेट पकड़कर हंस रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सुनील ग्रोवर बने अमिताभ बच्चन, सलमान खान को दी शादी करने की सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement