Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asit Modi पर फिर लगे इल्जाम, बावरी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने TMKOC के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर Asit Modi पर लगातार आरोप लग रहे हैं. अब शो में कभी रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकी Priya Ahuja ने भी असित को लेकर काफी कुछ कहा है.

Asit Modi पर फिर लगे इल्जाम, बावरी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने TMKOC के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

Asit Modi & Priya Ahuja 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इस समय काफी विवादों में घिरा हुआ है. पिछले कई दिनों से शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. ये इल्जाम उनपर शो में काम कर चुकी एक्ट्रेसेस लगा चुकी हैं. असित मोदी (Asit Modi) पर रोशन भाभी का रोल निभाने चुकी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry) और बावरी का किरदार निभा चुकी मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. वहीं इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. कभी रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आईं प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) ने भी असित पर कई आरोप लगाए हैं.  

बीते कई दिनों से तारक मेहता शो के निर्माता असित कुमार मोदी विवादों में घिरे हुए हैं. सबसे पहले उनपर जेनिफर ने यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था. इसके बाद मोनिका ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाए वहीं अब प्रिया अहूजा ने भी मेकर्स को लेकर काफी कुछ कहा है. प्रिया आहूजा ने ईटाइम्स को बताया कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से क्यों गायब हैं. वहीं प्रिया से शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और मोनिका भदौरिया के दावों के बारे में भी पूछा गया. इनपर भी प्रिया ने खुलकर बात की.

प्रिया ने कहा कि शो के सेट पर कलाकारों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता था. प्रिया आहूजा ने कहा, 'तारक मेहता में काम करने के दौरान कलाकारों को मानसिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ता है. मानसिक रूप से मैं भी वहां काम करते हुए मुश्किलों से गुजरी हूं. लेकिन इसका मुझ पर कोई खास असर नहीं हुआ शायद इसलिए कि मेरे पति मालव, जो 14 साल तक शो के डायरेक्टर रहे, कमा रहे थे.'

उन्होंने आगे कहा 'जहां तक काम की बात है तो मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया है. मालव से मेरी शादी के बाद उन्होंने मेरा ट्रैक कम कर दिया. प्रेग्नेंसी के बाद शो में अपने ट्रैक और मालव के शो छोड़ने के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. मैंने असित भाई को कई बार मैसेज किया और उनसे शो में मेरे ट्रैक के बारे में पूछा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वो कहते थे कि तुम्हें काम करने की क्या जरूरत है, मालव तो काम कर रहा है न? मालव से शादी करने से पहले मैं इस शो का हिस्सा थी. मुझे कभी सही प्रतिक्रिया नहीं मिली.'

ये भी पढ़ें: TMKOC में इस वजह से नहीं हुई दयाबेन की वापसी, 'बावरी' ने किया बड़ा खुलासा, Asit Modi को लेकर कही ये बात

प्रिया ने कहा 'मोनिका भदौरिया और अन्य जो असित मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं, वो गलत नहीं हैं. उन्होंने मुझे मक्खी की तरह फेंक दिया.' प्रिया ने कहा कि जेनिफर मिस्त्री शो में काफी सभ्य तरीके से पेश आती थीं. सेट पर किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया.

बता दें कि प्रिया आहूजा ने 'तारक मेहता' के पूर्व डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है. मालव रजदा ने कुछ महीने पहले शो को छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'भिड़े' से भिड़ गईं Jennifer Mistry, Asit Modi का सपोर्ट करने पर सुनाई खरी-खरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement