Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के मेकर्स की फिर खुली पोल? ये मशहूर एक्ट्रेस बोलीं 'टॉर्चर करते थे, मैं Suicide कर लेती'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उन पर हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

Latest News
Taarak Mehta के मेकर्स की फिर खुली पोल? ये मशहूर एक्ट्रेस बोलीं 'टॉर्चर करते थे, मैं Suicide कर लेती'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Monika Bhadoriya: तारक मेहता का उल्टा चश्मा, मोनिका भदौरिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर रिएलिटी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है. इस शो के मेकर्स पर एक के बाद एक कई एक्टर्स चौंकाने वाले आरोप लगा रहे हैं. बीते दिनों शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री, प्रिया आहूजा और डायरेक्टर मालव रायडा ने इस शो के मेकर्स पर फीस ना देने, सेक्शुअल हरासमेंट, महिलाओं को दबाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, अब एक और एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) मेकर्स के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. एक्ट्रेस का आरोप है कि उन्हें इस हद तक टॉर्चर किया गया कि उन्हें आत्महत्या के ख्याल आने लगे.

TMKOC मेकर्स करते थे टॉर्चर

मोनिका शो पर 'बावरी' का किरदार निभाती थीं. इस शो पर वो 'बागा' के लव इंट्रेस्ट के तौर पर शो में दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में TMKOC में अपने अनुभवों के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि एक वक्त पर जब वो पर्सनल लाइफ में कई तरह की परेशानियों से गुजर रही थीं तब मेकर्स उन्हें टॉर्चर कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Jennifer Bansiwal को लेकर 'रीटा रिपोर्टर' ने कही बड़ी बात, खुलासे से शो के मेकर्स की बढ़ सकती हैं मुश्किलें?

'मैं आत्महत्या कर लूं'

एक्ट्रेस कहती हैं कि 'मैंने अपनी मां और दादी को खो दिया था, उस दौरान मुझे लग रहा था मेरी जिंदगी में कुछ नहीं बचा लेकिन मेकर्स ने मेरी परेशानी समझने के बजाए मुझे टॉर्चर किया. वो कहते थे कि तुम्हारे पिता की तो मृत्यु हो गई थी, हमने तुम्हें पैसे दिए ताकि तुम्हारी बीमार मां का इलाज हो सके. उनके ये शब्द मुझे बहुत परेशान करने लगे थे. ऐसा लगने लगा था कि मुझे आत्महत्या कर लेनी चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, विवादों के बीच ऐसे किया तगड़ा कमबैक

छोड़ दिया था शो

बता दें कि मोनिका भदौरिया ने 2019 में मेकर्स से अनबन के चलते शो छोड़ दिया था. उस दौरान उन्होंने मेकर्स के खिलाफी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त कोई कदम ना उठाने की वजह शो के लिए साइन किया गया उनका कॉन्ट्रैक्ट था. एक्ट्रेस ने कहा कि 'जब मैंने मीडिया से बात करनी चाही तो मेकर्स ने ये कहकर मुझसे बॉन्ड साइन करवा लिया कि मैं मीडिया से बात नहीं करूंगी तो वो मुझे मेरे बचे हुए पैसे दे देंगे लेकिन उन्होंने मेरे पैसे नहीं दिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement