Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें, Jennifer Mistry ने लिया कानून का सहारा, Asit Modi के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं Jennifer Mistry ने शो के प्रोड्यूसर Asit Kumarr Modi के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में शिकायत दर्ज करवाई है.

TMKOC के मेकर्स की बढ़ेंगी मुश्किलें, Jennifer Mistry ने लिया कानून का सहारा, Asit Modi के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Jennifer Mistry bansiwal Asit Modi: जेनिफर मिस्त्री असित मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो और उसके कलाकार अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. बीते दिनों शो में मिसेज रोशन सोढ़ी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry bansiwal) ने सुर्खियां बटोरी थीं. एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के साथ- साथ प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न (sexual harrassement) का आरोप लगाया था, जिसके बाद अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है.

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक बताया जा रहा है कि जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी समेत प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया 'मैं मुंबई वापस आ गई हूं और मुझे पवई पुलिस ने बुलाया था. मैं पुलिस स्टेशन गई और अपना बयान दर्ज करवाया है.' उन्होंने कहा कि वो छह घंटे तक स्टेशन में रहीं और इसके बाद कानून अपना काम करेगा. 

शो के कलाकारों ने एक्ट्रेस को बताया खुशमिजाज

जेनिफर ने असित मोदी, सोहिल और जतिन पर बीते दिनों यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोडक्शन हाउस ने इस मामले में एक बयान जारी किया था. उन्होंने बताया था कि जेनिफर अनुशासनहीन थी और वह अक्सर ही सेट पर लोगों के साथ गलत बर्ताव किया करती थीं.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक तारक मेहता शो के कई कलाकारों ने एक्ट्रेस पर प्रोडक्शन हाउस द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है और एक्ट्रेस को एक बेहतरीन और सभी के साथ खुश रहने वाली इंसान बताया है.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta के मेकर्स ने Jennifer Mistry के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, अपने ही शो की एक्ट्रेस पर लेंगे तगड़ा एक्शन

'बावरी' ने भी असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

 

जेनिफर के बाद शो में बावरी का रोल निभा चुकीं मोनिका भदौरिया ने भी असित कुमार मोदी पर कुछ चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. मोनिका ने दावा किया कि शो के सेट पर उनके साथ क्रूरतापूर्ण व्यवहार किया गया. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए, मोनिका ने कहा कि 2019 में शो छोड़ने के तीन महीने बाद भी उन्हें 4 से 5 लाख रुपये का बकाया भुगतान नहीं मिला. उन्होंने हर कलाकार का पैसा रोक रखा है.

ये भी पढ़ें-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'भिड़े' से भिड़ गईं Jennifer Mistry, Asit Modi का सपोर्ट करने पर सुनाई खरी-खरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement