Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jennifer Bansiwal को लेकर 'रीटा रिपोर्टर' ने कही बड़ी बात, खुलासे से TMKOC के मेकर्स की बढ़ सकती हैं मुश्किलें?

TMKOC काफी चर्चा में घिरा हुआ है. शो के मेकर्स पर Jennifer Mistry ने कुछ दिन पहले कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्हें शो से जुड़े रहे कई एक्टर्स का सपोर्ट मिला. इसमें एक और एक्ट्रेस शामिल हो गई है.

Jennifer Bansiwal को लेकर 'रीटा रिपोर्टर' ने कही बड़ी बात, खुलासे से TMKOC �के मेकर्स की बढ़ सकती हैं मुश्किलें?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Priya Ahuja & Jennifer Mistry Bansiwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले 15 सालों से अपने मजेदार किरदार और हल्की स्टोरी के लिए फेमस सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों काफी चर्चा में है. ये शो खराब कारणों के चलते ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहा है. कुछ समय पहले शो में रोशन भाभी (Roshan Bhabhi aka Jennifer Mistry) का किरदार निभा चुकीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी सहित शो के डायरेक्टर्स पर गंभीर आरोप (Sexual harassment) लगाए थे. उनके सपोर्ट में शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकीं प्रिया अहूजा भी उतर आई हैं. 

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर कुछ दिन पहले सेक्शुल हैरासमेंट का आरोप लगाया था. इन आरोपों पर कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो कुछ उनके खिलाफ भी बोलते नजर आए. जबकि निर्माताओं ने आरोप से इनकार किया था और कहा था कि जेनिफर सेट पर 'अपमानजनक' थीं. इसी बीच शो में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रिया अहूजा ने आगे आकर जेनिफर को अपना समर्थन दिया है. प्रिया ने दावा किया कि जेनिफर सेट पर अच्छे से रहती थीं. 

प्रिया ने ईटाइम्स को बताया, 'मैं बहुत हैरान हूं कि किसी ने भी जेनिफर का समर्थन नहीं किया जबकि सेट पर उनके कई करीबी दोस्त थे. जेनिफर मेरे परेशानी के दिनों में मेरे साथ थीं. मैं इस बात की पुष्टि कर सकती हूं कि वो शो के सेट पर कभी भी गाली-गलौज या अनुशासनहीनता नहीं करती थीं.'

ये भी पढ़ें: Asit Modi पर फिर लगे इल्जाम, बावरी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने TMKOC के मेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि जेनिफर ने शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा और उनको करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. आपको बता दे कि रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा और मालव राजदा पति पत्नी हैं.

वहीं कुछ दिन पहले मालव ने कहा जेनिफर का सपोर्ट किया था और कहा था कि वो सेट पर सबसे खुशमिजाज लोगों में से एक हैं. वो सभी के साथ अच्छी तरह से मिलती हैं चाहे वह तकनीकी टीम हो, निर्देशन टीम हो, डीओपी हो, हेयर-मेकअप हो या को-स्टार हों. सेट पर सभी के साथ उनके अच्छे संबंध थे. मालव ने कहा 'मैं 14 साल से सेट पर हूं और जेनिफर ने कभी भी मेरे सामने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया. वो सेट पर कभी भी अपमानजनक नहीं रही हैं.' बता दें कि जेनिफर और प्रिया के अलावा शैलेश लोढ़ा और बावरी भी असित मोदी पर कई आरोप लगा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'भिड़े' से भिड़ गईं Jennifer Mistry, Asit Modi का सपोर्ट करने पर सुनाई खरी-खरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement