Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने फिर मारी बाजी, TRP की लिस्ट में टॉप पर पहुंचा शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में लंबी छलांग लगा दी है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ने फिर मारी बाजी, TRP की लिस्ट में टॉप पर पहुंचा शो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से कई फेमस स्टार कास्ट ने एग्जिट ले लिया है. इसके बाद से ही माना जा रहा था कि अब लोग इस शो को देखना इतना पसंद नहीं करते हैं. हालांकि, ऑरमैक्स (Ormax) की जारी टीआरपी लिस्ट ने इन सभी दावों को गलत साबित कर दिया है. आपको बता दें कि लंबे समय के बाद ही सही लेकिन इस हफ्ते सीरियल ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है. 

TMKOC करीब 14 सालों से अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि, बीते कुछ समय से शो की टीआरपी में एकदम से बड़ी गिरावट देखने को मिली. इसकी वजह एक साथ कई कलाकारों का शो को अलविदा कह देना बताई गई. पिछले कुछ समय में दिशा वाकानी (Disha Vakani), भव्या गांधी (Bhavya Gandhi), शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), राज अनादकट (Raj Anadkat) जैस कई दिग्गज एक्टर्स तारक मेहता.. को अलविदा कह चुके हैं. इसके अलावा बीते दिनों शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) ने भी इसे छोड़ने का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. ऐसे में कहा गया कि अब ऑडियंस इसे ज्यादा देखना पसंद नहीं करती है और जल्द ही शो बंद भी हो जाएगा. अब इस हफ्ते की जारी टीआरपी की लिस्ट में 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) स्टारर सिटकॉम टॉप पर आ चुका है. इसके साथ ही साबित हो चुका है कि ये सीरियल अभी तक हर उम्र के लोगों का फेवरेट है.

यह भी पढ़ें- TMKOC: डायरेक्टर के जाने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो जाएगा शो?

वहीं, खबरें हैं कि शो के मेकर्स एक बार फिर उन किरदारों को वापस लाने की कोशिश में लगे हैं जो शो छोड़कर चले गए हैं. इसी कड़ी में हाल ही में शो में दिखाया गया कि काफी समय के बाद 'बाघा' को अपना खोया हुआ प्यार 'बावरी' वापस मिली है. एक्ट्रेस नवीना वाडेकर (Navina Wadekar) ने बावरी के किरदार के साथ तारक मेहता में वापसी कर ली है. इसके अलावा 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की भी कॉमेडी शो में वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. 

दरअसल, नवीना वाडेकर की वापसी के बाद लंबे समय बाद दिशा वकानी ने शो को लेकर कोई रिएक्शन दिया था. इसे लेकर कहा जाने लगा कि शायद अब फैंस को एक बार फिर 'टप्पू के पापा' कहकर बुलाने वाली एक्ट्रेस की आवाज सुनने को मिल सकती है. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड्स देखने के बाद ही पता चलेगा. 

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर फिर आई मुसीबत, एक साथ ये दो अहम लोग छोड़ देगें शो?

क्या कहती है TRP List?
बात अगर TRP लिस्ट में बाकी के सिरियल्स की करें तो इस बार हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने कड़ी टक्कर देते हुए 'अनुपमा' को पीछे कर दिया है. जी हां, ऑरमैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) दूसरे नंबर पर है, वहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का पॉपुलर शो तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ने इस लिस्ट में चौथी पोजिशन को हासिल किया है. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) को पांचवी पायदान पर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement