Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra पार्टी में कर रहे थे Kiss, किसी ने बना लिया चुपके से वीडियो

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra का एक बेहद रोमांटिक वीडियो (Romantic Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये हॉट कपल एक-दूसरे को KISS करता दिखाई दे रहा है. तेजस्वी और करण ने ये रोमांस एक प्राइवेट इवेंट में किया है.

Latest News
Tejasswi Prakash-Karan Kundrra पार्टी में कर रहे थे Kiss, किसी ने बना लिया चुपके से वीडियो

Tejasswi Prakash, Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सबसे मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. दोनों हर मौके पर साथ नजर आते हैं और पपराजी के सामने भी रोमांटिक पोज देने से हिचकिचाते नहीं हैं. वहीं, तेजस्वी और करण एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही अंदाज को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों एक पार्टी में प्राइवेट लम्हे बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दोनों के प्राइवेट पलों को कोई चुपके से कैमरे में कैप्चर करता दिखाई दे रहा है.

दरअसल, हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों किसी प्राइवेट पार्टी में दिखाई दे रहे हैं. करण अपने हाथ में ड्रिंक पकड़े हुए हैं और तेजस्वी को बाहों में लेकर लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का ये इंटेंस पल पार्टी में मौजूद कोई शख्स कैमरे में कैद करता दिखाई दे रहा है. चुपके से बनाए जा रहे इस वीडियो की तेजस्वी और करण को खबर नहीं थी और जैसे ही उन्हें पता चला वो हैरान रह गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki G (@nikkigupta092021)

 

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ दिखीं Tejasswi Prakash, लोग बोले- चुपके से कर ली शादी?

 

 

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें तेजस्वी, अभिनेता अर्जुन बिजलानी से बातचीत करती दिख रही हैं और अचानक से करण बीच में आ जाते हैं और तेजस्वी को पीछे से किस करते दिखाई देते हैं. इस वीडियो में तेजस्वी और करण की क्यूट और रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखकर फैंस इंप्रेस होते दिखाई दे रहे हैं. यही वजह कि दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होता दिखाई दे रहा है. बता दें कि तेजस्वी और करण का ये रिश्ता बिग बॉस 15 के दौरान शुरू हुआ था जो शो से बाहर आने के बाद भी बदस्तूर जारी है.

ये भी पढ़ें- Naagin 6 के एक एपिसोड के लिए एक्टर्स ले रहे तगड़ी फीस, जानें- पूरी डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement