Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tina Dutta को बिग बॉस से सिर्फ बदनामी नहीं मिली, ये वीडियो देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

Tina Dutta जल्द ही छोटे पर्दे की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. एक्ट्रेस सोनी टीवी के नए सीरियल 'हम रहें ना रहें हम' में बतौर लीड नजर आने वाली हैं.

Tina Dutta को बिग बॉस से सिर्फ बदनामी नहीं मिली, ये वीडियो देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस शो 'उतरन' से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) लंबे समय तक लोगों की नजरों से दूर रहीं. इसके बाद हाल ही में टीना छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) का हिस्सा बनीं.  बीबी हाउस में एक्ट्रेस ने बतौर कंटेस्टेंट खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में उनका और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का रिश्ता भी जबरदस्त सुर्खियों में रहा. इसके चलते टीना को कई बार व्यूअर्स का और शो के होस्ट यानी सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा तक झेलना पड़ा. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खूब खिल्ली भी उड़ी थी. हालांकि, अब टीना से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि बिग बॉस में जाने के बाद उनके हाथ केवल बदनामी ही नहीं लगी है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, टीना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. इसके साथ ही वे जल्द ही छोटे पर्दे की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. जी हां, एक्ट्रेस सोनी टीवी के नए सीरियल 'हम रहें ना रहें हम' में बतौर लीड नजर आने वाली हैं. शो का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है जो इस वक्त खूब ट्रेंड भी कर रहा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर आते ही Tina Datta ने किया Shalin Bhanot के डार्क पास्ट का जिक्र, बोलीं 'इसलिए बनाई दूरी'

यहां देखें प्रोमो वीडियो-

जैसा की वीडियो से साफ है, 'हम रहें ना रहें हम' में टीना के अलावा जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी लीड रोल निभाते नजर आने वाले हैं. शो की कहानी एक राज घराने पर आधारित होगी. जय रॉयल फैमिली से नाता रखते हैं जो समय के साथ बिल्कुल भी नहीं बदली है. दूसरी ओर टीना दत्ता एक मॉर्डन टाइप की लड़की का किरदार निभा रही हैं. आगे चलकर दोनों एक-दूजे के प्यार में पड़ते भी दिखाई देंगे. हालांकि, जय भानुशाली की मां को ये रिश्ता नागवार गुजरेगा. ऐसे में ये कहानी क्या जबरदस्त मौड़ लेगी, ये जानने के लिए आपको शो देखना होगा.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: 'मुझे तोड़ दिया' बोलते हुए फूट-फूट कर रोईं Tina Datta, देख कर घबरा गए Salman Khan

प्रोमो वीडियो के मुताबिक, शो अगले महीने की 10 तारीख यानी 10 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. हालांकि, शो की टाइमिंग अभी रिवील नहीं की गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement