Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma case: सुसाइड के एक दिन पहले एक्ट्रेस ने Sheezan Khan को दिखाई थी ऐसी फोटो, देख उड़ गए थे एक्टर के होश

Tunisha Sharma: Sheezan Khan के वकील ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस की मां को उनकी Mental Health के बारे में बताया गया था.

Latest News
Tunisha Sharma case: सुसाइड के एक दिन पहले एक्ट्रेस ने Sheezan Khan को दिखाई थी ऐसी फोटो, देख उड़ गए थे एक्टर के होश

Sheezan Khan and Tunisha Sharma (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. इस मामले में रोज कोई ना कोई खुलासा हो रहा है. इस मामले में एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा ने उनके को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसी बीच शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उनके वकील भी मौजूद थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने ना केवल एक्टर को बेकसूर बताया, बल्कि तुनिषा की मां को लेकर भी कई दावे किए. उन्होंने एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले की उनकी मेंटल स्टेट के बारे में भी खुलासा किया. 

शीजान खान के परिवार और उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सारे खुलासे किए. उन्होंने तुनिषा शर्मा के परिवार द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में बात की. उन्होंने आरोप लगाया कि अपनी जान लेने से एक दिन पहले, तुनिषा ने शीजान को कुछ ऐसा दिखा दिया था जिससे एक्टर भी चौंक गए थे. 

वकील ने बताया कि तुनिषा ने सुसाइड करने से एक दिन पहले शीजान और उनके सह-कलाकार पार्थ जुत्शी को Hangman Knot यानी फांसी का फंदा वाली की एक फोटो दिखाई थी. वकील ने कहा, 'तुनिषा पार्थ के पास गई और शीजान भी वहां मौजूद था. उसने उससे कहा कि वह उसे कुछ दिखाना चाहती है लेकिन उसे डर था कि वह उस पर गुस्सा करेगा. उसने फिर अपना फोन निकाला और पार्थ और शीजान को एक फांसी का फंदा की तस्वीर दिखाई. यह 23 दिसंबर को सेट पर आत्महत्या से एक दिन पहले हुआ था. जब यह घटना हुई, तो पार्थ और शीजान ने उससे बात करने की कोशिश की और उसने यह कहकर बातचीत खत्म कर दी कि वो कोई कठोर कदम उठाने के बारे में नहीं सोच रही थी और यह सिर्फ एक तस्वीर थी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death Case: कौन हैं संजीव कौशल जिनका नाम सुनते ही कांप जाती थीं तुनिषा? आने लगे थे पैनिक अटैक्स

Sheezan Khan ने Tunisha की मां को बताई थी हालत

शीजान के वकील ने बताया कि इसके बाद, शीजान और पार्थ ने तुनिषा की मां को उनकी बेटी की मानसिक स्थिति के बारे में बताया था. उन्होंने खुलासा किया कि एक्ट्रेस की मां को इस घटना के बारे में पता था और सीरियल की टीम ने मां-बेटी को उनके मतभेदों को दूर करने के लिए कहा था.

उन्होंने कहा कि सब कुछ जानने के बावजूद मां ने अपनी बेटी को अकेला छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से अपनी मां से दूर रह रही थीं.'

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case में आमने-सामने आईं दोनों माएं, Sheezan Khan की मां ने प्रॉपर्टी के लालच पर किया इशारा

वकील ने किए कई खुलासे 

वकील ने ये भी कहा कि किसी गैर मर्द के साथ अपनी मां के रिलेशन की खबर से तुनिषा शर्मा का डिप्रेशन और बढ़ गया था. इसकी वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान रहने लगी थीं. सुसाइड से 15 मिनट पहले तुनिषा शर्मा की बातचीत शीजान से नहीं बल्कि किसी और से हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement