Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Case: आरोपी Sheezan Khan पुलिस जांच में नहीं दे रहे सहयोग, आखिरी बातचीत पर हुआ खुलासा

Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan से पुलिस पूछताछ कर रही है और इस दौरान पुलिस ने बताया है कि वो जांच में सहयोग नहीं दे रहे हैं.

Latest News
Tunisha Sharma Case: आरोपी Sheezan Khan पुलिस जांच में नहीं दे रहे सहयोग, आखिरी बातचीत पर हुआ खुलासा

Tunisha Sharma, Sheezan Khan: तुनिषा शर्मा, शीजान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 20 साल की उम्र में टीवी की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत ने इंडस्ट्री के साथ-साथ देश भर को हिलाकर रख दिया है. वहीं, उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद तुनिषा की मां ने भी शीजान खान पर संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी और इसके चलते पूछताछ के बाद शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया. अब इस मामले में पुलिस का रिएक्शन आ गया है और बताया जा रहा है कि शीजान पुलिस की जांच में सहयोग नहीं दे रहे हैं.

Sheezan Khan पर लगे ये आरोप

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक वालीव पुलिस ने बताया कि 'तुनिषा शर्मा डेथ केस: आरोपी शीजान खान पुलिस की पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहे हैं. जांच में सामने आया है कि फांसी लगाने से कुछ देर पहले ही मृतक की आरोपी शिजान खान से बातचीत हुई थी'.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा को धोखा दे रहा था Sheezan Khan, पुलिस को मिली सीक्रेट गर्लफ्रेंड की चैट

Tunisha Sharma की मां ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मां वनीता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में उन्होंने शीजान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. वनीता ने कहा था, 'शीजान मोहम्मद खान ने मेरी बेटी को धोखा दिया है. पहले उसने तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया और शादी का वादा भी किया. इसके बाद उसने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया. इतना ही नहीं, उसका किसी और के साथ पहले से ही अफेयर चल रहा था, इसके बावजूद उसने मेरी बेटी के साथ रिश्ता बनाया, उसको 3-4 महीने इस्तेमाल किया और उसे धोखा दे दिया'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma के लिए PM Modi से मांगा इंसाफ, बोलीं 'मौत की सजा मिले'

हालांकि, इससे पहले शीजान खान ने अपने ऊपर लगे इस सभी आरोपों को गलत बताया था. एक्टर ने अपने बयान में कहा था कि उनका किसी और लड़की से कोई रिश्ता नहीं है बल्कि उन्होंने धर्म अलग होने और उम्र के फासलों के चलते तुनिषा से ब्रेकअप किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement