Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने पार की हद, सीधा 'Pathaan' से की शादी की डिमांड, बोलीं 'मुझे दूसरी बीवी बना लो Shah Rukh'

Pathaan की रिलीज के बाद Shah Rukh Khan के फैंस काफी खुश हैं. वहीं अब Urfi Javed ने किंग खान से शादी करने की इच्छा जताई है. देखें Video.

Latest News
Urfi Javed ने पार की हद, सीधा 'Pathaan' से की शादी की डिमांड, बोलीं 'मुझे दूसरी बीवी बना लो Shah Rukh'

Urfi Javed Shah Rukh Khan : उर्फी जावेद शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Urfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी अपने बयानों को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार फिर वो अपने एक स्टेटमेंट को लेकर हेडलाइन्स में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Pathaan Shah Rukh Khan) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. हमेशा खबरों में रहने वाली उर्फी ने पठान उर्फ शाहरुख खान से शादी की इच्छा जता दी है. उन्होंने ये तक कह दिया कि वो उनकी दूसरी बीवी बनने को तैयार हैं.

उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पहुंची थीं. इस बीच पैपराजी ने उनसे पठान के बारे में कुछ सवाल पूछे और यह भी पूछा कि फिल्म का बहिष्कार यानी बॉयकॉट करने वाले लोगों से उन्हें क्या कहना है.  इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा, 'मुझे बैन करो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्में देखो.'

फिर पूछा गया कि वह शाहरुख खान के लिए क्या कहेंगी तो उर्फी ने जवाब दिया, 'आई लव यू शाहरुख खान. प्लीज मुझे अपनी दूसरी पत्नी बना लें.' अब उर्फी का ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनके इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने आइसक्रीम कोन से बनाई ब्रालेट? अजीब आउटफिट में वायरल हुईं Photos

हमेशा की तरह, उर्फी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख कहेंगे: पहली फुर्सत में निकल.' एक और यूजर ने लिखा, 'शाहरुख तुझे अपनी काम वाली भी नहीं बनाएगा बीवी तो बहुत दूर की बात.' हालांकि उनके फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं. फिलहाल ये तो साफ है कि उर्फी ने ये बात यूं ही मजाक में कही है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: 'बोल्ड कपड़ों' और 'धर्म' की वजह से नहीं मिल रहा उर्फी को घर, धक्के खाने को मजबूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर लोगों मे जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. फिल्म कमाई से लेकर कई और मामलों में रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. इस फिल्म से शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है और इसमें वो पठान नाम के एक रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान के कैमियो की भी काफी चर्चा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement