Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed एक बार फिर से करेंगी Salman Khan के शो में धमाल? जानिए क्या है इसकी सच्चाई

Salman Khan के मशहूर रियलिटी शो के अगले सीजन की तैयारियां शुरू हो गई है. शो के कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. इस बार के कंटेस्टेंट्स में उर्फी जावेद का भी नाम सामने आ रहा है. मगर क्या है इसकी सच्चाई? उर्फी जावेद ने इस बारे मे खुद अपना बयान दिया है.

Urfi Javed एक बार फिर से करेंगी Salman Khan के शो में धमाल? जानिए क्या है इसकी सच्चाई

urfi javed and salman khan : उर्फी जावेद और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Urfi Javed: सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो (Bigg Boss) में एंट्री को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. ऐसा बताया जा रहा है कि शो के सीजन 16 में उर्फी जावेद बतौर कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में नजर आएंगी! हालांकि, इस बारे में क्या सच्चाई है, ये सिर्फ उर्फी जावेद ही जान सकती हैं. बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद ने बिग बॉस के अगले सीजन में जाने को लेकर एक बयान दिया है. उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा, "अब तक बिग बॉस का ऑफर नहीं आया है."

बतौर कंटेस्टेंट उर्फी जावेद बिग बॉस के शो में एंट्री लेने की बात को निराधार बताती हैं. उन्होंने कहा कि शो से उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला है, यदि उन्हें शो ऑफर किया जाता है तो वह जरूर इस बार शो में हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें - Urfi javed को मिली रेप की धमकियां, पुलिस पर लगाया शिकायत ना सुनने का आरोप

उर्फी के अलावा बिग बॉस 16 के सेलिब्रिटी लाइनअप की बारे में हालांकि किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, सुरभि ज्योति, मुनव्वर फारुकी, पूनम पांडे, आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा कथित तौर पर इस बार शो के कंटेस्टेंट होंगे.

हालांकि, शो के होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर भी इन दिनों चर्चाएं जोरों पर हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान ने अपनी फीस में तीन गुना बढ़ोतरी की मांग की है. रिपोर्ट्स के मानें तो शो के होस्ट इस बात पर अड़ गए हैं कि पिछले कुछ सीजन में उन्होंने फीस हाइक नहीं की थी. इस बार वह इस बात पर अड़े हैं कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती तब तक सलमान शो की मेजबानी नहीं करेंगे. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें - Bigg Boss 16: ऐसा होने वाला है Salman Khan के शो का नया सेट? लीक हो गई हैं तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement