Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed को प्राइवेट पार्ट दिखाना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने नंबर लीक कर यूं लगाई क्लास

एक शख्स Urfi Javed को फोन कर बेहद अश्लील बातें कर रहा था. इससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने उसे जवाब दिया कि हो सकता है कि उसे अपना नंबर तक बदलना पड़े.

Latest News
Urfi Javed को प्राइवेट पार्ट दिखाना चाहता है ये शख्स, एक्ट्रेस ने नंबर लीक कर यूं लगाई क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के जितने फैंस नहीं हैं, उससे कही ज्यादा ट्रोलर्स उन्हें परेशान करते हैं. वजह है उनका ड्रेसिंग सेंस.  बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी कब क्या पहन लें इसके अंदाजा लगाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है. एक्ट्रेस हर बार अपनी नई और अतरंगी ड्रेस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. कभी फूल तो कभी फोटो तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंगकर ड्रेस बना लेना, उर्फी के अब तक ना जाने कितने ही रंग हम और आप देख चुके हैं. इसी के चलते उनको परेशान करने वालों की लिस्ट भी लंबी होती जा रही है. 

वैसे तो उर्फी को इन ट्रोलर्स से ज्यादा फर्क पड़ता नहीं है लेकिन कभी-कभी जब कोई हद पार कर जाए तो एक्ट्रेस उसे जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. हाल ही में इसका एक उदाहरण भी देखने को मिला. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल, ट्रोलर्स की लिस्ट में कुछ लोग ऐसे भी होतो हैं जो गंदी मानसिकता का शिकार हों. इस बार उर्फी का पाला ऐसे ही किसी शख्स से पड़ा. शख्स फोन कर बार-बार अश्वलील बातें कर एक्ट्रेस को परेशान करने की कोशिश में था लेकिन जैसा की हमने कहा, ऐसे लोगों को मजा चखाना उर्फी बखूबी जानती हैं. उन्होंने इस कॉलर को ऐसा जवाब दिया कि अगली बार फोन करना तो दूर, हो सकता है कि उसे अपना नंबर तक बदलना पड़े. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed के रोते हुए वीडियो पर एक्स बॉयफ्रेंड Paras Kalnawat ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस भी बोलीं- Love You...

फोन पर करता था अश्लील बातें
इस लड़के ने उर्फी को फोन करके बेहद अश्लील बातें कहीं और अपने प्राइवेट पार्ट्स को भी डिस्कस किया. इससे परेशान होकर उर्फी ने कॉलर के नंबर का एक स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'तुम जो भी हो, अगर तुम्हे लगता है कि तुम मुझे कॉल करके परेशान करोगे या सेक्शुअल बातें करोगे तो बिल्कुल नहीं. मैं पुलिस केस जरूर करूंगी.' एक्ट्रेस ने फैंस से बात करते हुए आगे लिखा, 'अगर आप लोग बोर हो रहे हैं तो प्लीज इन्हें कॉल कर लें और इनकी पसंदीदा बातें कर लें. अपने प्रइवेट पार्ट के बारे में बातें करना इन्हें बहुत पसंद है.'

Urfi Javed ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

अब एक्ट्रेस के इस कदम की जमकर तारीफ हो रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ हो, इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह के खुलासे कर चुकी हैं. उर्फी बिना डरे ऐसे लोगों को एक्सपोज करती आई हैं. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए अपने एक इंटरव्यू ने उर्फी ने बताया कि एक बार उन्हें किसी वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स करने के लिए काफी फोर्स किया गया था. वेब सीरीज के निर्माता ने पहले उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन शूट के दौरान जब वो सेट पर पहुंची तो लोग उन्हें फोर्स करने लगे. 

घर भेज दिए थे गुंडे
इस बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा था, 'वो जानते थे कि मेरे आगे-पीछे कोई नहीं है और इसी बात का फायदा उठा रहे थे. आखिर मैं मैंने सीरीज करने से ही मना कर दिया और तुरंत वहां से चली आई लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं हुई. जब मैं सेट पर नहीं गई तो उन लोगों ने मेरे रूम पर गुंडे भेज दिए थे. वो तो गनीमत थी कि उस वक्त में वहां नहीं थी.'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने न्यूड आउटफिट में दिए कातिलाना पोज, नया लुक शेयर कर बोलीं- वाट लगी पड़ी है 

बता दें कि उर्फी जावेद 15 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन (Urfi Javed Birthday)  मनाएंगी. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी से बर्थडे की सेलिब्रेशन करना शुरू कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement