Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: टॉपलेस होकर उर्फी बन गईं नागिन, देख लोग बोले 'ये नागमणि लेकर ही मानेगी'

Urfi Javed ने फिर से अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है. इस बार उन्होंने सांप की डिजाइन से बने टॉप से अपनी बॉडी को कवर किया है.

Urfi Javed: टॉपलेस होकर उर्फी बन गईं नागिन, देख लोग बोले 'ये नागमणि लेकर ही मानेगी'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उन्हें हर बार नए और अतरंगी अंदाज में देखा जाता है.  हाल ही में वो एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची जहां उनके लेटेस्ट लुक (Urfi Javed latest look) को देख लोग हैरान रह गए. एक्ट्रेस ने इस बार फिर कुछ अलग करने के लिए सांप की तरह डिजाइन टॉप से खुद को कवर किया. इस टॉप में उर्फी को लोगों के होश उड़ा गए. इसके साथ ही उन्होंने एक टाइट लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी की थी. उर्फी का ये लुक भी खूब वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची. यहां उन्होंने अपनी अनूठी ड्रेस से लोगों का ध्यान खींच लिया. सांप की तरह दिखने वाले टॉप में उर्फी काफी बोल्ड और सिजलिंग नजर आ रही थीं. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेप्ड स्कर्ट के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. साथ ही कई पपाराजी ने भी उन्हें कैमरे में कैद किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने कपड़ा छोड़ ट्रांसपेरेंट टेबल कवर से ढके अपने पैर, Photos देख चकरा जाएगा दिमाग

इस आउटफिट में उर्फी अपने बैक को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. साथ ही इस अजीब सांप जैसे ब्रालेट टॉप के कारण उनकी बॉडी काफी शो हो रही है. बालों का स्टाइल सिंपल पर ग्लैमरस था. गोल्डन हाई हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. 

फैशन इवेंट में नजर आ रही हैं Urfi Javed

इन दिनों उर्फी को कई सारे फैशन इवेंट में देखा जा रहा है. कभी वो अबू जानी संदीप खोसला के फैशन इवेंट में नजर आती हैं तो कभी किसी और फैशन गाला में देखी जा सकती हैं. हर इवेंट में वो एक से बढ़कर एक टाइलिश लुक में नजर आईं. हाल ही में उन्होंने सिल्वर कलर ही को- ऑर्ड ड्रेस पहनी थी. उनके साथ इवेंट में उनकी बहन असफी जावेद भी नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, बैकलेस ब्लाउज और पीली साड़ी में लूटी तारीफें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement