Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed फिर हुईं टॉपलेस, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई बोल्ड अदाएं, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Urfi Javed हमशा अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. एक बार फिर उर्फी ने रिवीलिंग आउटफिट पहनकर एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं पर काफी लोगों को उनका ये लुक रास नहीं आ रहा है और वो एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं.

Latest News
Urfi Javed फिर हुईं टॉपले��स, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाई बोल्ड अदाएं, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से काफी फेमस हो गई हैं. शो के बाद से ही उर्फी सोशल मीडिया पर छा गईं. यही नहीं उर्फी अब अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके काफी आउटफिट अतरंगी होने के साथ साथ काफी रिवीलिंग भी होते हैं. हालांकि, बीते कुछ दिनों से बिगड़ी तबीयत के कारण वो लाइमलाइट से दूर थीं, लेकिन एक बार फिर उर्फी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर वीडियो शेयर किया है जिसे देख सब एक बार फिर हैरान हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं. उर्फी का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उसमें उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की हुई है. उर्फी जावेद की ये ड्रेस भी बाकी की तरह सबसे अलग थी. उर्फी ने वायर्ड ड्रेस में अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपनी बॉडी के ऊपर के हिस्से को कुछ कपड़े से छिपाया है. उन्होंने इस लुक को स्कर्ट के साथ पेयरअप किया है और लुक को पूरा करने के लिए पोनी टेल बनाई है. उनके इस बोल्ड अंदाज ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उर्फ के इस लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Topless: बिना टॉप के दिखीं उर्फी जावेद, लंबे बालों से खुद को यूं ढका

उर्फी एक बार फिर अपने इस बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोल हो गई हैं. लोग उनसे इस फैशन सेंस के बारे में पूछ रहे हैं. हालांकि उन्हें फैंस से तारीफें भी मिल रही हैं. 

बता दें कि कुछ दिन पहले उर्फी जावेद को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसा बताया जा रहा है कि उर्फी दो-तीन दिन से बीमार चल रही थीं. हालांकि उनका ये वीडियो देख उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का ब्लैक आउटफिट में दिखा सिजलिंग अवतार, इवेंट में किया ऐसा काम, सब रह गए हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement