Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed को मिल गया बॉयफ्रेंड? पहली बार ऐसी फोटो शेयर कर बोलीं 'उसने हां कर दी'

Urfi Javed का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने बॉयफ्रेंड को लेकर हिंट दे डाली है.

Urfi Javed को मिल गया बॉयफ्रेंड? पहली बार ऐसी फोटो शेयर कर बोलीं 'उसने हां कर दी'

Urfi Javed Boyfriend: उर्फी जावेद बॉयफ्रेंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेसेस के साथ बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उर्फी अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर खबरों में आ गई हैं. उर्फी ने अपने लेटेस्ट ट्विटर (Twitter) पोस्ट में बॉयफ्रेंड (Urfi Javed Boyfriend) को लेकर हिंट दे डाली है. उन्होंने ऐसा कोई पोस्ट पहली बार शेयर किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है 'उसने हां कर दी'. इस फोटो में एक फ्लावर वास भी दिख रहा है. इस तस्वीर पर उर्फी ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन को खाली ही छोड़ दिया है, इसकी वजह से फैंस और भी कंफ्यूज हो गए हैं. यहां देखें वायरल हो रही उर्फी की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- 'Urfi Javed की शादी', लड़के वालों को इंप्रेस करने के लिए पहने ऐसे कपड़े? देखें वीडियो

उर्फी के इस पोस्ट पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट मिल रही हैं. कई लोग पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर हिंट दिया है और उन्हें बॉयफ्रेंड मिल गया है? हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी ट्रोल्स उर्फी पर निशाना साधने लगे हैं. उर्फी जावेद इससे पहले अपने कीवी से बनाए गए बिकिनी टॉप को लेकर सुर्खियों में रही थीं. उर्फी सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी आउटफिट्स की वजह से छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अब इस महंगे फल को काटकर बनाया बिकिनी टॉप, लोग बोले 'देवी आप कुछ भी कर सकती हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement