Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babil Khan ने किया Urfi Javed का नुकसान, एक्ट्रेस बोलीं 'जलता है वो मुझसे'

Urfi Javed हाल ही में Abu Jani-Sandeep Khosla के इवेंट में पहुंची जिसमें उनके लुक की काफी चर्चा रही. इस दौरान Babil Khan की वजह से उनका नुकसान हो गया.

Babil Khan ने किया Urfi Javed का नुकसान, एक्ट्रेस बोलीं 'जलता है वो मुझसे'

Urfi Javed Babil Khan: उर्फी जावेद बाबिल खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई में बीती रात फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला (Abu Jani Sandeep Khosla event) ने एक इवेंट आयोजित किया गया. इसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने शिरकत की. इसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस इस इवेंट में हमेशा की तरह एक अलग अंदाज में शामिल हुईं. उनका ये नया लुक भी काफी चर्चा में रहा. वहीं बाबिल खान (Babil Khan) और उर्फी का बॉन्ड भी इस इवेंट में देखा गया. उनकी कुछ फोटो और वीडियो इस बात को दर्शाती है. वहीं उर्फी ने भी एक फोटो पोस्ट कर बताया है कि बाबिल उनसे जलते हैं. आइए बताते हैं एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा है. 

दरअसल हाल ही में अबू जानी और संदीप खोसला के इस इवेंट के लिए उर्फी जावेद ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी. उनका ब्लाउज काफी बोल्ड था जिसने लोगों का ध्यान खींचा. वहीं उर्फी ने इसके साथ एक क्राउन भी पहना हुआ था जिसकी भी काफी चर्चा थी. उर्फी इस आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं इवेंट में इरफान खान के बेटे बाबिल भी शामिल हुए जिनका उर्फी ने जोरदार तरीके से स्वागत किया. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Urfi Javed

उर्फी जावेद ने इस इवेंट की कई फोटोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई. उन्होंने एक वीडियो में लिखा 'बाबिल ने मेरा हेड गेयर तोड़ दिया, मुझे लगता है वो मुझसे जलता है.' हालांकि उर्फी ने ये मजाक में ही लिखा था. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने कपड़ा छोड़ ट्रांसपेरेंट टेबल कवर से ढके अपने पैर, Photos देख चकरा जाएगा दिमाग

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर ऐसा काम कर रही थीं उर्फी, वीडियो देख लोगों ने कर डाली तारीफ

बता दें कि बीती रात मुंबई में फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने अपनी फैशन फिल्म, मेरा नूर है माशूर (Mera Noor Hai Mashhoor) के प्रीमियर के लिए एक स्टार-स्टडेड इवेंट की मेजबानी की. इस इवेंट में कई जाने माने नाम शामिल हुए. इसमें जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन, नीतू कपूर, उर्फी जावेद, बाबिल खान, नेहा धूपिया-एंगद बेदी, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे, सुसैन खान सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस इवेंट की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement