Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed का एक और कमाल, फिर बना ली ऐसी अतरंगी ड्रेस देख घूम जाएगा दिमाग

Urfi Javed फिर से अपने नए और अजीब आउटफिट की वजह से ट्रोल हो गईं. इस बार भी उन्होंने ऐसे कारनामा कर के दिखाया है जिसे देख लोगों ने सिर पकड़ लिया है.

Urfi Javed का एक और कमाल, फिर बना ली ऐसी अतरंगी ड्रेस देख घूम जाएगा दिमाग

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट की वजह से चर्चा में रहती हैं. ड्रेस को लेकर हमेशा अलग तरह का एक्सपेरीमेंट करने वाली इंटरनेट सेंशेसन उर्फी जावेद (Urfi Javed latest outfit) एक बार फिर कुछ ऐसा कारदामा कर बैठी हैं जिसे देख लोग हैरान हैं. ग्लास, ब्लेड, पत्थर और भी ना जाने किन किन चीजों से ड्रेस बना चुकीं उर्फी ने इस बार बांस की टोकरी (Baas Ki Tokri) तक को नहीं छोड़ा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पर कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक और नए आउटफिट को पहने नजर आईं. इस लुक को उन्होंने बांस की टोकरी से बनाया है. उर्फी ने इसके कैप्शन में लिखा 'इसे बांस की टोकरी से बनाया है, मुझे लगता है कि ये अब मरने वाली कला है. मुझे हमेशा आश्चर्य होता था कि कैसे इन कारीगरों ने बांस की डोरियों का इस्तेमाल करके ऐसे अद्भुत बर्तन, कुर्सियां, मेज बनाईं. मेरा दिमाग सुन्न कर देता है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed के टॉप और स्कर्ट में हर जगह दिखे छेद, वीडियो देखकर लोग उड़ाने लगे मजाक

इस लुक के सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी जी आपका टेलर कौन है?' अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा 'और कोई प्रोडक्ट रह गया है यूज करने के लिए' तीसरे यूजर ने लिखा 'हद कर दी है इस औरत ने.'  हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने उर्फी को इस क्रिएटिविटी के लिए उनकी तारीफ भी की है.

ये भी पढ़ें: Holi पर Urfi Javed की उड़ती चोटी वाला लुक देखकर छूट गई लोगों की हंसी, बोले 'चंदो की बेटी'

इससे पहले एयरपोर्ट से उर्फी का एक वीडियो सामने आया था वो टी-शर्ट और स्कर्ट पहने नजर आईं पर इस आम से आउटफिट को उर्फी ने छेद करके हटके बना दिया है. उर्फी जावेद इस आउटफिट के साथ हाई हील्स पहने दिखाई दे रही हैं और उनका ये लुक फैंस को खूब भा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement