Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अब इस महंगे फल को काटकर बनाया बिकिनी टॉप, लोग बोले 'देवी आप कुछ भी कर सकती हैं'

Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फल से बना बिकिनी टॉप पहने दिख रही हैं.

Urfi Javed ने अब इस महंगे फल को काटकर बनाया बिकिनी टॉप, लोग बोले 'देवी आप कुछ भी कर सकती हैं'

Urfi Javed Revealing Dress: उर्फी जावेद रिवीलिंग ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उर्फी अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस पोस्ट में उन्होंने अपना नया आउटफिट फ्लॉन्ट किया है. उर्फी ने इस बार एक महंगे फल को काटकर बिकिनी टॉप (Bikini Top) बना डाली. उनकी इस ड्रेस को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. उर्फी को एक बार फिर से तारीफें तो मिल रही हैं लेकिन उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत में वो कुछ खाती दिख रही हैं और वीडियो जैसे ही जूम आउट होता है, वैसे ही वो कीवी से बना बिकिनी टॉप पहने दिखाई देती हैं. इस अतरंगी आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक रंग का ट्राउजर पहना हुआ है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. उर्फी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'गेस करो ये टॉप किससे बना हुआ है'. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के नए लुक को फिर से लोगों ने कह डाला 'चीप फैशन', बोले 'बस भी करो उर्फी' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हर बार की तरह इस वीडियो पर भी उर्फी को तारीफों के साथ- साथ कई ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'देवी आप कुछ भी कर सकती हैं'. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आज से ये खाना बंद'. इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- 'इस तरह का आउट पहनने से पहले शर्म करो'. दूसरे ने लिखा- 'पैसे के लिए कुछ भी'. उर्फी इससे पहले टूटे हार्ट वाले टॉप वाले आउटफिट की वजह से सुर्खियों में रही थीं.

ये भी पढ़ें- Sonali Kulkarni ने महिलाओं को कह दिया 'आलसी', उर्फी जावेद ने यूं दिया करारा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement