Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishali Takkar Suicide: किसके लिए 'जान' देने को तैयार थीं वैशाली, आखिरी Video में दिया बड़ा इशारा?

Vaishali Takkar का लास्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वे हंसते हुए कहती हैं, 'दिल जिगर नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं.'

Vaishali Takkar Suicide: किसके लिए 'जान' देने को तैयार थीं वैशाली, आखिरी Video में दिया बड़ा इशारा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vaishali Takkar Suicide: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) और 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) फेम वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर से हर कोई सदमे में है. एक्ट्रेस ने इंदौर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके इस कदम के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. इसके अलावा पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इन सब के बीच एक्ट्रेस का लास्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

कहने को तो ये फनी वीडियो है लेकिन अब लोग इसे एक्ट्रेस की मौत से जोड़कर देख रहे हैं.  सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वैशाली वीडियो के जरिए बड़ा इशारा दे रही थीं जिसे अगर समय रहते समझ लिया जाता तो आज एक्ट्रेस हमारे बीच होतीं.

यहां देखें Vaishali Takkar का Last Video-

 

यह भी पढ़ें- Sajid Khan: 'Sex कितनी बार करती हो? गंदे तरीके से छुआ और...', भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी लगाए साजिद पर ऐसे आरोप  

वैशाली ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया था. वीडियो में वे वह गाते हुए कहती हैं, 'दिल जिगर नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं.' इस पर बैकग्राउंड से आवाज आती है कि पहले '500 रुपये दे दे.' 

इधर, कुछ घंटे पहले तक लोग इस वीडियो को देखकर जमकर ठहाके लगा रहे थे लेकिन अब यही वीडियो देख फैंस की आंखों से आंसू नहीं रुक पा रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स का कहना है, 'किसे पता था कि जिस बात को वैशाली हंसते-हंसते कह रही हैं, असल मैं वो बात इतनी गहरी निकलेगी.' वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि ये वैशाली का एक इशारा ही था जिसे कोई समझ नहीं पाया. 

यह भी पढ़ें- Tushar Kapoor को नहीं मिली स्टार किड जैसी तवज्जो, खुद को आज भी मानते हैं आउटसाइडर!     

बता दें कि पिछले साल ही टीवी एक्ट्रेस का 'रोका' हुआ था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया था. वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar boyfriend) लंबे समय से अभिनन्दन सिंह को डेट कर रही थीं. साल 2017 में एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी किया था. वहीं, अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को प्यार में धोखा मिला और इसी के चलते वे इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो गईं. 

हालांकि, सच्चाई क्या है, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल  मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement