trendingPhotosDetailhindi4088916

Aditya Singh Rajput से Nitesh Pandey तक सिर्फ 1 हफ्ते में 5 मौतें, टीवी इंडस्ट्री को लगी किसकी नजर?

Aditya Singh Rajput से Nitesh Pandey तक सिर्फ 1 हफ्ते में TV इंडस्ट्री को एक के बाद एक एक्टर्स की मौत से तगड़ा झटका लगा है.

इन दिनों फिल्मी गलियारों से एक के बाद दिल तोड़ने वाली खबरें आ रही हैं. सिर्फ एक हफ्ते में ही कई टीवी एक्टर्स के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को तगड़ा झटका दिया है. किसी की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई तो किसी की जान हार्ट अटैक ने लेली. आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) से लेकर नितेश पांडे (Nitesh Pandey) जैसे स्टार्स की अचानक मौत ने फैंस के साथ- साथ उनके जानने वालों को भी गहर सदमा पहुंचाया है. कई लोग एक के बाद एक आ रही इन मौत की खबरों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.

1.Nitesh Pandey

Nitesh Pandey
1/5

'अनुपमा' फेम नीतेश पांडे के निधन की खबर आज आई है. 23 मई की रात को उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी. उन्होंने कई टीवी शो के साथ ही, फिल्मों में भी काम किया है. वो टीवी शो 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में नजर आ चुके है. इसके साथ ही उन्होंने 'बधाई दो', 'मदारी', 'हंटर', 'दबंग 2', 'ओम शांति ओम', 'खोसला का घोसला' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.



2.Aditya Singh Rajput

Aditya Singh Rajput
2/5

आदित्य सिंह राजपूत 22 मई 2023 को अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में रहस्यमयी तरीके से मृत पाए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में ड्रग ओवरडोज का शक जाहिर किया गया था लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है. वो 'गंदी बात', 'लव, आशिकी' और 'स्प्लिट्स विला' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं. इसके साथ ही उनकी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें वी आर फ्रेंड्स, आदि किंग, मॉम एंड डेड शामिल हैं



3.Vaibhavi Upadhyay

Vaibhavi Upadhyay
3/5

24 मई को एक और टीवी एक्ट्रेस के निधन की खबर आई है. टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम वैभवी उपाध्याय की जान एक कार एक्सीडेंट में चली गई है. एक्ट्रेस के निधन की जानकारी  प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने दी थी.



4.Suchandra Dasgupta

Suchandra Dasgupta
4/5

सुचन्द्र दासगुप्ता बंगाली सिनेमा और टीवी का जाना माना चेहरा थीं. 21 वर्षीय सुचन्द्र ने 21 मई को सड़क हादसे में जान गंवा दी. वो पानीहाटी रेलवे पार्क से अपने पिता के घर शूटिंग करके वापस लौट रही थीं.



5.Sarath Babu

Sarath Babu
5/5

सरत बाबू साउथ के फेमस एक्टर में से एक थे. उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम सिनेमा में 200 के करीब फिल्मों में काम किया है. सरथ बाबू लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उनका निधन हो गया था. 71 साल की उम्र में 22 मई को उन्होंने इस दुनिया से विदा ले ली.



LIVE COVERAGE