trendingPhotosDetailhindi4059099

Ankita Lokhande Halloween Party: Tejaswi Prakash ने लूटी महफिल, 'नागिन' ने खूब डराया

Ankita Lokhande Halloween Party: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने धमाकेदार हैलोवीन पार्टी रखी है और इस पार्टी की में कई बड़े टीवी सेलेब्स पहुंचे हैं.

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने की हैलोवीन के मौके पर धमाकेदार पार्टी (Halloween Party) रखी है. इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. पार्टी में तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash), करण कुंद्रा (Karan Kundra) समेत टीवी इंडस्ट्री के कई नामी सेलेब्स नजर आए. इन सेलेब्स ने अपने डरावने लुक से सभी को चौंका दिया और पार्टी में सबसे डरावना लुक 'नागिन' (Naagin) एक्ट्रेस सुरभी ज्योति (Surbhi Jyoti) का लगा. उन्हें एकदम अलग अवतार में देखकर पपराजी भी चौंक गए. इसके अलावा एक्कर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की एंट्री लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है.

1.Ankita Lokhande, Vicky Jain

Ankita Lokhande, Vicky Jain
1/8

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हैलोवीन के मौके पर एक डरावनी पार्टी रखी है. इस पार्टी में दोनों बेहद अलग लुक में दिखे. विक्की ने चेहरे पर डार्क मेकअप किया हुआ था और अंकिता ने गाउन के साथ रेट्रो हेयरस्टाइल कैरी की थी.



2.Amruta Khanvilkar

Amruta Khanvilkar
2/8

विक्की, अंकिता की पार्टी में टीवी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में पहुंचीं. उन्होंने अपने बेहद क्यूट आउटफिट पहन रखा था और पार्टी में होस्ट कपल के साथ पोज दिए.



3.Surbhi Jyoti

Surbhi Jyoti
3/8

पार्टी में 'नागिन' एक्ट्रेस सुरभी ज्योति ने तो सभी को डरा दिया. वो व्हाइट शर्ट और ब्लैक लेदर स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने आंखों के नीचे स्केयरी मेकअप किया हुआ था.



4.Anita Hassanandani

Anita Hassanandani
4/8

वहीं, एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी ने इस पार्टी के लिए बेहद सिंपल लुक चुना. उन्होंने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और इस ड्रेस के साथ वो आंखों में हैलोवीन थीम मेकअप किए नजर आईं.



5.Arjun Bijlani

Arjun Bijlani
5/8

एक्टर अर्जुन बिजलानी भी अंकिता और विक्की की पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी में उन्होंने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था. वो इस लुक में बेहद हैंडसम नजर आए.



6.Aly Goni, Jasmin Bhasin

Aly Goni, Jasmin Bhasin
6/8

हैलोवीन पार्टी में अली गोनी और जैस्मिन भसीन ट्विनिंग करते हुए नजर आए. दोनों ने ऑल ब्लैक लुक में जैसे ही कपल एंट्री मारी, उन्हें देखकर लोगों ने दिल थाम लिए.



7.Tejasswi Prakash, Karan Kundra

Tejasswi Prakash, Karan Kundra
7/8

पार्टी में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने जमकर लाइमलाइट लूट. तेजस्वी ब्लैक ड्रेस और पर्ल नेकलेस कैरी किया था. वहीं, करण गोल्डन रंग के आउटफिट में दिखाई दिए.



8.Karanvir Bohra

Karanvir Bohra
8/8

एक्टर करणवीर बोहरा ने ब्लैक ट्रांस्पेरेंट शर्ट पहकर बाइक और डरावने मास्क के साथ एंट्री ली. उनकी एंट्री सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.



LIVE COVERAGE