trendingPhotosDetailhindi4076666

Archana Gautam Photos: कभी थीं फेमस Bikini मॉडल, घरों में करती थीं गैस सिलेंडर की डिलीवरी, आज इस तरह बनीं स्टार

Archana Gautam आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. Bigg Boss 16 में जलवा बिखेरने वाली अर्चना का सफर इतना आसान नहीं रहा.

Archana Gautam Photos: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम एक जाना माना नाम बन गई हैं. मेरठ की बेटी ने शो में जाकर झंडे गाढ़े थे जिसके चलते उन्हें लोगों का काफी सपोर्ट मिला. वो शो में टॉप पांच में से एक रही हैं  पर उनके हाथ से ट्रॉफी फिसल गई थी, फिर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. हालांकि आज भले ही लोग उन्हें अच्छे से जान गए हैं पर उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल देखा है. वो एक समय में बिकिनी मॉडल (Bikini Model) रही हैं और तो और कभी पैसे कमाने के लिए उन्हें घर घर में जाकर गैस सिलेंडर तक बेचना पड़ा. 
 

1.Archana Gautam in Bigg Boss 16 

Archana Gautam in Bigg Boss 16 
1/7

अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. उन्होंने टॉप 5 तक का सफर तय किया था. फिनाले में उन्हें घर से बेघर होना पड़ा और उनके ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका. इससे अर्चना को काफी बुरी भी लगा पर बाहर आते ही अपने लिए प्यार देख वो दंग रह गईं. 



2.Archana Gautam  fights

Archana Gautam  fights
2/7

बिग बॉस 16 के घर में शायद ही कोई ऐसा कंटेस्टेंट हो जिससे अर्चना की लड़ाई ना हुई हो. शालीन, विकास, शिव, प्रियंका लगभग सभी लोगों से उनकी भिड़ंत हो चुकी है. इस कारण उन्हें सलमान खान से की बार फटकार भी खानी पड़ी. हालांकि उनके फैंस तब भी उनका काफी सपोर्ट करते थे. 



3.Archana Gautam modelling 

Archana Gautam modelling 
3/7

अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं. वो एक मॉडल, एक्टर और राजनीतिज्ञ हैं. एक मॉडल के रूप में उनका करियर 2014 में मिस उत्तर प्रदेश (Miss Uttar Pradesh) का खिताब जीतने के बाद शुरू हुआ था.



4.Archana Gautam recalls delivering gas cylinders

Archana Gautam recalls delivering gas cylinders
4/7

अर्चना ने अपनी लाइफ में गरीबी और स्ट्रगल देखा है. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए बताया कि एक समय था जब पैसों के लिए वो सिलेंडर डिलीवरी किया करती थीं. तब उन्हें इसके लिए 10-20 रुपये मिल जाया करते थे. उन्होंने बताया कि वो साइकिल या बाइक से इस काम को किया करती थीं.  



5.Archana Gautam called as Bikini Girl 

Archana Gautam called as Bikini Girl 
5/7

एक्टर से राजनेता बनी अर्चना गौतम को बिकिनी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. अर्चना का सोशल मीडिया हॉट और बोल्ड फोटोज से जो भरा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 
 



6.Archana Gautam won Miss Bikini India in 2018

Archana Gautam won Miss Bikini India in 2018
6/7

मिस यूपी 2014 के अलावा अर्चना मिस बिकनी इंडिया 2018 का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. इसके अलावा अर्चना कई फिल्मों से लेकर पंजाबी और हरयाणवी गानों के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.   
 



7.Archana Gautam called as south Sunny Leone

Archana Gautam called as south Sunny Leone
7/7

हिंदी फिल्मों के अलावा अर्चना तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अर्चना को साउथ की फिल्मों की सनी लियोन भी कहा जाता है.



LIVE COVERAGE