trendingPhotosDetailhindi4111749

Bigg Boss 17 जीतने के बाद डोंगरी की जनता ने किया Munawar का जोरदार स्वागत, फैंस के बीच दिखा जबरदस्त क्रेज

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) का फिनाले जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) का उनके शहर डोंगरी में जोरदार स्वागत हुआ है और फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है.

डीएनए हिंदी: 28 जनवरी रविवार रात को बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) का फिनाले हुआ था, जिसमें स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) ने अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को हराकर जीत हासिल की है.वहीं, तीसरे पायदान पर मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) रही थीं और अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने फिनाले में चौथा स्थान हासिल किया था. वहीं, पांचवें स्थान पर अरुण माशैट्टी(Arun Mashetty) रहे थे. 
 

1.Munawar Faruqui Showing Off His BIgg Boss 17 trophy

Munawar Faruqui Showing Off His BIgg Boss 17 trophy
1/5

मुनव्वर के बिग बॉस 17 जीतने के बाद डोंगरी में उनका जोरदार स्वागत हुआ है. मुनव्वर को उनके फैंस ने चारों ओर से घेर लिया और इस दौरान कॉमेडियन अपनी बिग बॉस की ट्रॉफी हवा में लहराते हुए फैंस को दिखा रहे हैं. इस दौरान उनके फैंस एक झलक और तस्वीर क्लिक करने के लिए उतावले हो रहे हैं. 



2.Munawar Faruqui Thanks His Fans

Munawar Faruqui Thanks His Fans
2/5

इसके साथ ही मुनव्वर ने अपने सभी फैंस का इस दौरान शुक्रिया भी अदा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जहां पर डोंगरी की जनता और उनके फैंस उनका स्वागत करते हुए दिख रहे हैं.



3.Munawar Faruqui Thanks salman Khan

Munawar Faruqui Thanks salman Khan
3/5

वहीं, बिग बॉस जीतने के बाद इंस्टाग्राम पर मुनव्वर ने सलमान खान के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में मुनवर और सलमान खान बिग बॉस की तस्वीर पकड़े हुए नजर आए थे. वहीं, कैप्शन में कॉमेडियन ने लिखा था-बहुत बहुत शुक्रिया जनता. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आखिरकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई. स्पेशल थैंक्स बड़े भाई सलमान खान सर को, उनकी गाइडेंस के लिए. सारी मुनव्वर की जनता और मुनव्वर के वॉरियर का दिल से शुक्रिया. 



4.Munawar Faruqui Instagram Followers

Munawar Faruqui Instagram Followers
4/5

आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी के इंस्टाग्राम पर 12.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्होंने उन्हें बिग बॉस 17 का शो जीताने में काफी मदद की है.



5.Munawar Faruqui Bigg Boss 17 Journey

Munawar Faruqui Bigg Boss 17 Journey
5/5

वहीं, बिग बॉस 17 के शो में मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. उनकी दोस्त आयशा खान ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और कॉमेडियन पर टू-टाइमिंग करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही मुनव्वर को उस दौरान काफी ज्यादा ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि इन सभी के बाद भी मुनव्वर ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. 



LIVE COVERAGE