trendingPhotosDetailhindi4098148

Bigg Boss Ott 2 में वाइल्डकार्ड एंट्री से ट्रॉफी तक का सफर, कुछ ऐसी रही विनर Elvish Yadav की जर्नी

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) का फिनाले में एल्विश यादव(Elvish Yadav) ने बाजी मार ली. एल्विश यादव शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट थे और घर में उनका सफर काफी यादगार रहा था.

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) का फिनाले कल देर रात 9 बजे जियो सिनेमा पर देखा गया था. इस दौरान आखिरी दो फाइनलिस्ट में एल्विश यादव(Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) बचे थे, जिसमें से एल्विश ने बाजी मार ली. एल्विश यादव शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट थे और घर में उनका सफर काफी यादगार रहा था. एल्विश अपने सिस्टम शब्द के कारण काफी ज्यादा फेमस हुए थे और वह हर किसी की पसंद बन गए थे. एल्विश की जीत से हालांकि कई लोग हैरान रह गए थे, क्योंकि बिग बॉस की हिस्ट्री में ये पहली बार हुआ था कि एक वाइल्डकार्ड ने शो जीता है. तो चलिए नजर डालते हैं यूट्यूबर के बिग बॉस में अभी तक के सफर पर. 

1.Elvish Yadav commented on Aashika bhatia

Elvish Yadav commented on Aashika bhatia
1/5

एल्विश यादव और आशिका भाटिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. दोनों में शुरुआत में कुछ खास ठीक नहीं रहा था. दरअसल, आशिका ने बताया था कि एल्विश ने उनपर बॉडी शेमिंग को लेकर कमेंट किया था. साथ ही आशिका ने यह भी बताया कि इससे पहले भी उनके बारे में कई चीजें लिख चुके हैं. जिसके बाद दोनों कंटेस्टेंट में कुछ वक्त तक मन मुटाव रहा था और बाद में एल्विश ने आशिका से सॉरी कहा था. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी. 



2.Elvish yadav Abhishek Malhan On Negative PR

Elvish yadav Abhishek Malhan On Negative PR
2/5

शो के दौरान अभिषेक मल्हान ने एल्विश पर इल्जाम लगाया था कि यूट्यूबर ने बाहर उनके खिलाफ निगेटिव पीआर अरेंज कर रखी है. इसपर एल्विश काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे. एल्विश ने जिया शंकर के सामने माना था कि अभिषेक की बातों से उन्हें काफी बुरा लगा है और उनका भरोसा टूट गया है. एल्विश ने कहा कि यह पहली बार है जब मुझे शो में किसी चीज का बुरा लगा है. उसे ऐसा क्यों लगता है कि मैं इतना नीचे गिर जाऊंगा. यह काफी बुरा है. 
 



3.Elvish yadav Comment on Bebika Dhurve

Elvish yadav Comment on Bebika Dhurve
3/5

वहीं, एल्विश यादव ने चौथी फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे पर भी कमेंट किए थे. शो के दौरान सलमान खान ने एल्विश, अभिषेक और मनीषा रानी के बीच हुई बातचीत का वीडियो दिखाया था और होस्ट ने एल्विश को जमकर फटकार लगाी थी. इस दौरान एल्विश की मां को वीडियो कॉल पर जोड़ा गया था, जिसके बाद एल्विश काफी दुखी हो गए थे और रोने लगे थे. इस घटना के बाद सलमान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. 
 



4.Elvish yadav Avinash Sachdev Fight

Elvish yadav Avinash Sachdev Fight
4/5

वहीं, शो  में एल्विश यादव और अविनाश सचदेव के बीच कई बार लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे. एल्विश के द्वारा अविनाश को बेवकूफ का बच्चा कहने पर काफी झगड़ा बढ़ गया था. वहीं, दोनों के बीच लड़ाई झगड़े में एल्विश ने कई बार सिस्टम शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद यह शब्द काफी वायरल हो गया था और लोग एल्विश को इसी नाम से पुकारने लगे थे. 
 



5.Elvish yadav Abhishek Malhan And manisha Rani Friendship

Elvish yadav Abhishek Malhan And manisha Rani Friendship
5/5

वहीं, एल्विश घर में अपने दोस्तों को लेकर काफी लोयल रहे हैं. एल्विश अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी के काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं. अभिषेक मल्हान के साथ उनका भाईचारा और मनीषा रानी के साथ उनकी हल्की फुल्की इश्कबाजी वाली दोस्ती ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. एल्विश हमेशा ही अपने दोस्तों के साथ जमकर खड़े रहे हैं. यहां तक कि आखिरी पलों में भी एल्विश चाहते थे कि अभिषेक शो के विनर बने. हालांकि सोशल मीडिया और फैंस ने एल्विश को बिग बॉस ओटीटी का विनर बना दिया. 



LIVE COVERAGE