trendingPhotosDetailhindi4053344

Munmun Dutta Birthday: Babita Ji के साथ हुई थी शॉकिंग घटना, बोलीं- उसने मेरे पैंट में हाथ...

Munmun Dutta Birthday: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को आज भला कौन नहीं जानता.

अपनी सुंदरता और मिलियन डॉलर स्माइल के चलते एक्ट्रेस हर किसी को एक नजर में ही अपना दीवाना बना देती हैं. शो के अलावा मुनमुन की ग्लैमरस फोटोज भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आपको बता दें कि आज बबीता जी अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें-
 

1.Munmun Dutta Singing

Munmun Dutta Singing
1/9

मुनमुन बचपन से ही एक्टर बनना चाहती थीं. इसके अलावा बहुत कम लोग जानते होंगे की एक्ट्रेस गाने की भी काफी शौकीन हैं. बचपन में वे आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट गाने गाया करती थीं. 
 



2.Munmun Dutta Movies

Munmun Dutta Movies
2/9

साल 2004 में उन्होंने टीवी सीरियल 'हम सब बाराती' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद साल 2006 वे कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ 'मुंबई एक्सप्रेस' और फिर डीनो मोरिया और कश्मीरा शाह की मूवी 'हॉलीडे' में भी नजर आईं. हालांकि, दोनों ही फिल्में एक्ट्रेस को कुछ खास पहचान नहीं दिला पाईं. 
 



3.Munmun Dutta talked about #MeToo

Munmun Dutta talked about #MeToo
3/9

साल 2017 में एक्ट्रेस ने #MeToo कैंपेन के दौरान अपनी कुछ पुरानी बुरी यादें साझा कर सनसनी फैला दी थी. अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ी पोस्ट लिख एक्ट्रेस ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया तो हर किसी की रूह कांप गई. 
 



4.He had his hands in my underpants...

He had his hands in my underpants...
4/9

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने टीचरों से लेकर रिश्तेदारों तक पर बेहद गंभीर आरोप लगाए. मुनमुन दत्ता ने बताया कि कैसे उनके ट्यूशन टीचर ने उनके साथ बेहद आपत्तिजनक हरकत की थी. एक ट्यूशन टीचर ने उनके पैंट में हाथ तक डाला तो दूसरा टीचर जिसे वह राखी बांधा करती थीं, वह अक्सर अपनी फीमेल स्टूडेंट्स की ब्रा स्ट्रैप खींचता और उनके ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारा करता था. 
 



5.Munmun Dutta Sexual Assault

Munmun Dutta Sexual Assault
5/9

इन सब के अवाला, 13 साल की उम्र में एक्टेस के एक अंकल ने भी उन्हें गलत तरीके से छुआ और इस बारे में किसी को ना बताने के लिए धमकाया भी. उनका कजिन जो खुद दो बेटियों का बाप था, वह तक एक्ट्रेस को गंदी नजरों से देखा करता था. कच्ची उम्र में इतना कुछ होने के बाद एक्ट्रेस को आदमियों से नफरत होती चली गई. हालांकि, समय बीतने के साथ उन्हें कई ऐसे लोग भी मिले जिन्होंने उनका यह नजरिया बदला.
 



6.Munmun Dutta Casteist Slur

Munmun Dutta Casteist Slur
6/9

MeToo के बाद एक्ट्रेस अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आईं. हुआ यूं कि करीब एक साल पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो में वे अपने मेकअप के बारे में बाते करती नजर आईं. इस दौरान उन्होंने कहा था, 'मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं. ऐसे में मैं किसी की तरह नहीं दिखना चाहती.' यहां उन्होंने दलित जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया. 
 



7.Munmun Dutta FIR

Munmun Dutta FIR
7/9

बस फिर क्या था, इसे लेकर विवाद इतना बढ़ा कि एक्टेस के खिलाफ FIR तक दर्ज हो गई थी. पुलिस ने एक्ट्रेस को करीब चार घंटे स्टेशन में बिठाकर पूछताछ भी की थी. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने अपने किए की माफी भी मांगी और कहा कि उनका इरादा किसी को दुख पहुंचाना नहीं था.
 



8.Munmun Dutta and Raj Anadkat aka Tappu Affair

Munmun Dutta and Raj Anadkat aka Tappu Affair
8/9

इन सब के अलावा एक्ट्रेस का नाम अपने ही शो में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट के साथ भी जोड़ा गया. उस समय दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों के बीच ऐज-गेप के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया. इतना ही नहीं, देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि खुद एक्ट्रेस को अपनी सफाई के लिए आगे आना पड़ा. मुनमुन ने ना केवल इन खबरों के सच होने से इंकार किया, बल्कि ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा भी था.
 



9.Munmun Dutta aka Babitaji Net Worth

Munmun Dutta aka Babitaji Net Worth
9/9

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन दत्ता अपने एक एपिसोड के लिए 50 से 60 हजार रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा यूट्यूब से भी उनकी सालाना करोड़ों की कमाई होती है. खबरों की मानें तो मुनमुन दत्ता की नेट वर्थ करीब 14 करोड़ रुपये है.
 



LIVE COVERAGE