trendingPhotosDetailhindi4074991

Rakhi Sawant ही नहीं, Daljeet Kaur से लेकर Poonam Pandey तक, पति का टॉर्चर झेल चुक हैं ये एक्ट्रेसेस

TV की कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने पति की प्रताड़ना से तंग आकर तलाक लेने का फैसला किया था. कई जानी मानी एक्ट्रेसेस इस दर्द से गुजर चुकी हैं.

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति आदिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं. साथ ही उन्होंने आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट का भी आरोप लगाया. हालांकि राखी से पहले भी कई एक्ट्रेसेस ये दर्द झेल चुकी हैं. आपको बतातें हैं उन टीवी की जानी मानी एक्ट्रेसेस (TV Actress assaulted) के बारे में . 

1.Dalljiet Kaur accused Shalin Bhanot of Domestic Violence

Dalljiet Kaur accused Shalin Bhanot of Domestic Violence
1/5

टीवी एक्ट्रेस शालीन भनोट इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ रहे हैं. दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगा थे, अपनी शिकायत में दलजीत ने शालीन को एग्रेसिव नेचर वाला इंसान बताया था. साल 2009 में शालीन और दलजीत ने शादी की थी, लेकिन जल्दी ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए. करीब पांच साल साथ रहने के बाद साल 2015 में दलजीत ने शालीन से अलग होने का फैसला किया. तब एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए और शालीन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस दर्ज करवाया था.



2.Shweta Tiwari accused Raja Chaudhary for domestic violence

Shweta Tiwari accused Raja Chaudhary for domestic violence
2/5

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाइफ भी उतार-चढ़ाव भरी रही. श्वेता तिवारी ने 18 साल की उम्र में  राजा चौधरी से शादी की थी. अपनी पहली शादी में श्वेता तिवारी को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में राजा को तलाक दे दिया.
 



3.Rashami Desai abusive relationship with Nandish Sandhu

Rashami Desai abusive relationship with Nandish Sandhu
3/5

रश्मि देसाई ने अपने को-स्टार नंदीश संधू के साथ शादी की थी पर उनका तलाक हो गया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह तीन साल से ज्यादा समय तक एक अपमानजनक रिश्ते में थीं. साथ काम करते-करते दोनों में प्यार हुआ और शादी के 4 साल बाद दोनों अलग हो गए. उन्होंने पति पर फिजिकली एब्यूज करने के आरोप भी लगाएं थे.



4.Poonam Pandey several allegations against Sam Bombay

Poonam Pandey several allegations against Sam Bombay
4/5

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से शादी की थी. दोनों जब गोवा ट्रिप पर गए थे तो पूनम ने गोवा पुलिस में सैम के खिलाफ शिकायत दी थी कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट और उनका शोषण किया है. इस मामले में एक दिन जेल में रहने के बाद सैम बॉम्बे को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. इसके बाद दोनों फिर साथ रहने लग पर पूनम ने सैम पर फिर से मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया था. 
 



5.Nisha Rawal and Karan Mehra ugly fight

Nisha Rawal and Karan Mehra ugly fight
5/5

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और करन मेहरा का घरेलू झगड़ा सबके सामने आया था. निशा ने आरोप लगाया था कि पति करन से उनका सिर दीवार पर मार दिया था जिसके बाद उन्हें काफी चोट आई. उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत की थी. दोनों ने मीडिया के सामने खुलकर एक दूसरे पर आरोप लगाए थे. 



LIVE COVERAGE