trendingPhotosDetailhindi4069135

Shark Tank के जज Anupam Mittal की पत्नी Aanchal Kumar बिग बॉस का रह चुकी हैं हिस्सा, क्रिकेटर संग रहे अफेयर के चर्चे

Shark Tank 2 के जज Anupam Mittal इन दिनों काफी चर्चा में हैं. उनके साथ उनकी पत्नी Aanchal Kumar भी काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं. देखें Photos.

Shark Tank India हाल ही में भारतीय टेलीविजन पर सबसे फेमस शो में से एक बन गया है. इस शो की चर्चा सोशल मीडिया पर भी काफी है. शार्क टैंक के जज की बात करें तो लोग अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) के बारे में और उनकी पत्नी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. हों भी क्यों ना आखिर उनकी पत्नी खूबसूरत होने के साथ ही साथ एक मॉडल और एक्ट्रेस रही हैं. जी हां, शादी डॉट कॉम और पीपुल ग्रुप के सीईओ और शो की 'शार्क' में से एक अनुपम की शादी मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस आंचल कुमार (Aanchal Kumar) से हुई है. आपको बताते हैं आंचल के बारे में सबकुछ. 

1.Shark Tank India judge Anupam Mittal wife Aanchal Kumar

Shark Tank India judge Anupam Mittal wife Aanchal Kumar
1/6

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के जज और बिजनेसमैन अनुपम मित्तल ‘शादी डॉट कॉम’ (Shaadi.com) और पीपल ग्रुप के मालिक हैं. उनकी पत्नी आंचल कुमार ग्लैमर वर्ल्ड का चर्चित चेहरा रही हैं. उन्होंने 7 साल के लंबे रिश्ते के बाद 2013 में अनुपम मित्तल से शादी की थी. वह अब एक छोटी बच्ची की मां है. 



2.Anchal Kumar modelling career

Anchal Kumar modelling career
2/6

अनुपम की पत्नी आंचल कुमार ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. वो 1990 के दशक के आखिरी और 2000 के दशक की शुरुआत में भारतीय फैशन इंडस्ट्री में टॉप मॉडल के रूप में उभरी थीं. बाद में, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस निभाई और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं.



3.Anchal Kumar in Bigg Boss season 4

Anchal Kumar in Bigg Boss season 4
3/6

आंचल कुमार ने टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस सीजन 4 में भी हिस्सा लिया था. वो शो में 6 हफ्ते रहीं. इस दौरान आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट के साथ उनकी नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 



4.Anchal Kumar in Bollywood films

Anchal Kumar in Bollywood films
4/6

2005 में आई फिल्म ब्लफमास्टर के साथ बॉलीवुड आंंचल ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने 2008 में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फैशन में एक छोटा सा रोल निभाया था. 



5.Anchal Kumar glamourous photos

Anchal Kumar glamourous photos
5/6

आंचल कुमार आज भी काफी ग्लैमरस हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. लोग उनकी फोटो को काफी पसंद करते हैं और उनके फैशन सेंस की भी काफी तारीफ करते हैं. 



6.Anchal Kumar dating rumours with Yuvraj Singh

Anchal Kumar dating rumours with Yuvraj Singh
6/6

चंडीगढ़ शहर की रहने वाली आंचल कुमार और क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक समय एक दूसरे को डेट किया था. उस दौरान ऐसी खबरें कई बार सामने आई थी. हालांकि दोनों ने कभी इसपर कुछ नहीं बोला था. दोनों को एक साथ कई बार इवेंट्स में देखा गया था. उनके डेटिंग की अफवाह थी लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि वे बचपन के पुराने दोस्त थे. युवराज भी उनकी शादी में शामिल हुए थे. 



LIVE COVERAGE