trendingPhotosDetailhindi4135192

Shraddha Arya ने बेबी शावर में पहनी खूबसूरत साड़ी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर भी दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Shraddha Arya जल्द मां बनने वाली हैं. इससे पहले उन्होंने अपने बेबी शावर की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Oct 06, 2024, 10:47 PM IST

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हिट शो कुंडली भाग्य में 'प्रीता अरोड़ा' के किरदार में नजर आ रही हैं. तो वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं. जबसे एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है तबसे लोग उनके बेबी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेबी शावर (Shraddha Arya baby shower) की कुछ झलक सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

1.Shraddha Arya baby shower

Shraddha Arya baby shower
1/5

श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपना बेबी शॉवर मनाया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.



2.Shraddha Arya 48,000 rupees banarasi saree

Shraddha Arya 48,000 rupees banarasi saree
2/5

श्रद्धा ने इस खास मौके पर गोल्डन बॉर्डर और वर्क वाली एक पिंक बनारसी साड़ी पहनी थी जो काफी खूबसूरत लग रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी कीमत 48 हजार रुपये है. 



3.Shraddha Arya with husband Rahul Nagal

Shraddha Arya with husband Rahul Nagal
3/5

एक्ट्रेस ने अपने पति राहुल नागल के साथ भी जमकर पोज दिए. राहुल इस दौरान व्हाइट कलर के कुर्ते और ओवरकोट पहने नजर आए. बता दें कि राहुल भारतीय नौसेना के अधिकारी हैं. 
 



4.Shraddha & Rahul expecting their first child

Shraddha & Rahul expecting their first child
4/5

श्रद्धा आर्या और राहुल अपने पहले बेबी का वेलकम करने जा रहे हैं. दोनों ने 16 नवंबर 2021 को शादी की थी. 



5.Shraddha Arya flaunts baby bump

Shraddha Arya flaunts baby bump
5/5

श्रद्धा के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वो फोटोज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन रूबी और एमरल्ड नेकलेस, इयररिंग्स के साथ पूरा किया.



LIVE COVERAGE