trendingPhotosDetailhindi4126046

Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के बीच सबकुछ खत्म? ब्रेकअप की खबरों के बीच ये क्या कर दिया

फिर से ऐसी खबरें सामने आई हैं कि Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की राहें अलग हो गई हैं. अब इन सभी रूमर्स पर कपल ने बिना कुछ बोले जवाब दिया है.

टीवी के स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. 3 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उनके फैंस शादी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच कई बार कपल के ब्रेकअप (Tejasswi Prakash & Karan Kundra breakup) की भी खबरें सामने आई हैं. उन्होंने हर बार इसे खारिज किया है और अब एक बार फिर दोनों के अलग होने की बातें हो रही थीं जिसे कपल ने फिर से झूठा साबित कर दिया है.

1.Tejasswi Prakash Karan Kundra latest mushy photos

Tejasswi Prakash Karan Kundra latest mushy photos
1/4

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इसमें कपल को लंदन में छुट्टियां मनाते हुए देखा जा सकता है. तेजस्वी और करण का ये इंस्टाग्राम पोस्ट उनके ब्रेक-अप की खबरें आने के बाद आया है. 



2.Tejasswi Prakash & Karan Kundra Dismiss Break-Up Rumours

Tejasswi Prakash & Karan Kundra Dismiss Break-Up Rumours
2/4

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. पिछले कई दिनों से कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं जिसके बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए थे पर अब उनकी रोमांटिक फोटो देख सभी ने राहत की सांस ली होगी.



3.Tejasswi Prakash & Karan Kundra dating

Tejasswi Prakash & Karan Kundra dating
3/4

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' के दौरान प्यार में पड़ गए थे. शो खत्म होने के बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा की थी और तब से अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कई बार उनके ब्रेकअप को लेकर खबरें आईं पर कपल ने इसे खारिज कर दिया.



4.Tejasswi Prakash looking gorgeous in new pics

Tejasswi Prakash looking gorgeous in new pics
4/4

तेजस्वी प्रकाश के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ नजर आईं. वहीं ऑफ शोल्डर ड्रेस में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



LIVE COVERAGE