trendingPhotosDetailhindi4067300

Urfi Javed: इस साल उर्फी के 10 बोल्ड स्टाइल ने उड़ाए थे होश, कभी कांच के टुकड़ों तो कभी चांदी के वर्क से ढका बदन

Urfi Javed हर बार कुछ ऐसा करती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है. इस साल उनके कई Hot आउटफिट चर्चा में रहे जिसमें वो बोल्डनेस की हदें पार कर गईं.

Urfi Javed 2022: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी आए दिन अपने नए-नए अवतार से लोगों को हैरान करने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. कभी फूलों के साथ एक्सपेरिमेंट कर ड्रेस बना लेना तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंग लेना. यही नहीं कांच के तुकड़ों से लेकर चांदी के वर्क से बदन छुपाने की हरकत एक्ट्रेस ने इस साल की है. वो हर बार ऐसा कुछ पहनकर लोगों के सामने आ जाती हैं जिसे देख किसी का भी सिर चकरा जाए. उर्फी के कपड़े देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाता है कि आखिर इतने अतरंगी आइडिया इन्हें आते कहां से हैं? इस साल के ऐसे ही 10 बोल्ड स्टाइल की फोटो और वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

1.Urfi Javed silver chandi vark cover body

Urfi Javed silver chandi vark cover body
1/10

उर्फी जावेद इस फोटो में टॉपलेस हैं पर उन्होंने चांदी की वर्क अपनी बॉडी पर लपेटी हुई है. इस पोस्ट के कैप्शन में उर्फी ने लिखा- 'चमक रही हूं. चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है.' उर्फी की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. वो जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी क्रिएटिविटी का तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उर्फी को काजू कतली कह डाला था. 



2.Urfi Javed covered body with Long Hair

Urfi Javed covered body with Long Hair
2/10

उर्फी ने अपने इस फोटोशूट में खुद को लंबे बालों से ढका हुआ है और वो इसमें बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं. अपने इस फोटोशूट में उन्होंने सिर्फ ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है और वो टॉपलेस दिख रही हैं. उर्फी ने अपने इस लुक के साथ बड़ी सी राउंड नोजरिंग पहनी हुई है.



3.Urfi Javed wear chain and locks

Urfi Javed wear chain and locks
3/10

उर्फी जावेद इसमें ब्लैक रंग की फिशनेट स्कर्ट और टॉप की जगह जंजीरें पहने दिखाई दीं. इस टॉप में छोटे-छोटे ताले भी दिखाई दिए.



4.Urfi Javed Sack dress

Urfi Javed Sack dress
4/10

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सभी के होश उड़ाती रहती हैं. उर्फी बोरी की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने बोरी से एक टॉप और एक मिनी स्कर्ट बनाई. हर बार की तरह इस बार भी वो इस गेटअप को लेकर ट्रोल हो गईं. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'बोरी या ड्रेस ? 10 मिनट में बोरी से बनाई ये ड्रेस.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



5.Urfi Javed transparent bikini look covered body with hands

Urfi Javed transparent bikini look covered body with hands
5/10

इस लुक में उर्फी जावेद न्यूड मेकअप कर ट्रांस्पेरेंट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बॉडी के ऊपरी हिस्से को हाथों से ढका हुआ है. 



6.Urfi Javed topless real hands covered her breasts

Urfi Javed topless real hands covered her breasts
6/10

उर्फी जावेद ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उर्फी ने अपने ब्रेस्ट को असली हाथों से कवर किया है. उर्फी ने इस वीडियो में अंडरवियर के अलावा कुछ नहीं पहना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



7.Urfi Javed bandage dress

Urfi Javed bandage dress
7/10

इस वीडियो की शुरुआत में उर्फी जावेद अपनी कलाई पर पट्टी बांधती दिख रही हैं और अगले ही पल वो इस पट्टी से ड्रेस बना डालती हैं. उर्फी ने इस घाव पर बांधी जाने वाली पट्टी की मदद से बेहद स्टाइलिश टू-पीस ड्रेस बनाई है और उसे पहने नजर आ रही हैं. हैरानी की बात है कि इस पट्टी से उन्होंने ट्यूब टॉप और मिनी स्कर्ट तैयार कर ली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



8.Urfi Javed glass pieces saved oops moment

Urfi Javed glass pieces saved oops moment
8/10

उर्फी इस फोटोशूट में न्यूड नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल भी ऊपर की तरफ किए हुए हैं और दो कांच के टुकड़े हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट में उर्फी जो कांच के टुकड़े हाथ में पकड़े हुए हैं, उनमें पीले रंग का पेंट लगा हुआ है. जिससे उनके प्राइवेट पार्ट ढ़के हुए दिख रहे हैं.



9.Urfi Javed copied Bella Hadid style

Urfi Javed copied Bella Hadid style
9/10

इंसानी फेफड़ों जैसा दिखने वाला टॉप उर्फी ने पहना है. लोगों को ये देख हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) की याद आ गई. कुछ समय पहले बेला भी कुछ इसी तरह के लुक में नजर आईं थीं. यही वजह है कि लोगों ने उर्फी को कॉपी कैट कहना शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



10.Urfi Javed disco ball

Urfi Javed disco ball
10/10

इसमें उर्फी ने चेहरे को एक डिस्को बॉल से कवर कर रखा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी पर शीशे लगाए हुए हैं. उर्फी का ये वीडियो डिस्को थीम पर है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)



LIVE COVERAGE