trendingPhotosDetailhindi4059595

Urvashi Dholakia: बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं 'कोमोलिका', स्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट कर जीता फैंस का दिल

Urvashi Dholakia ने 43 साल की उम्र में Bikini पहनकर Hot फोटोशूट कराया है. इसे लेकर फैंस उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं.

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) की विनर रहीं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने बिकिनी (Urvashi Dholakia Bikini) में कई शानदार फोटोज शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया है. इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही उर्वशी ने महिलाओं को लेकर एक स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने इस फोटो में शान से अपने स्ट्रेच मार्क्स (Stretch Marks) और बेली फैट (Belly Fat) को फ्लॉन्ट किया है. 

1.Urvashi Dholakia steals limelight in blue bikini

Urvashi Dholakia steals limelight in blue bikini
1/6

उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वो ब्लू बिकिनी पहने पूल में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. कोमोलिका का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस जमकर उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. 

 



2.Urvashi Dholakia flaunts her stretch marks and belly fat

Urvashi Dholakia flaunts her stretch marks and belly fat
2/6

उर्वशी ढोलकिया ने बिना झिझक के अपनेस्ट्रेच मार्क्स फ्लॉन्ट किए. साथ ही उन्होंने महिलाओं को लेकर एक स्ट्रॉन्ग और पावरफुल मैसेज दिया है.



3.Urvashi Dholakia Shares Post On Body Positivity

Urvashi Dholakia Shares Post On Body Positivity
3/6

43 साल की इस एक्ट्रेस ने बॉडी पॉजिटिविटी और वुमनहुड को लेकर एक लंबे नोट शेयर किया. उर्वशी ने लिखा ' ना जाने कितने समय से हमेशा महिलाओं को ही जज किया जाता रहा है. उन्हें क्या पहनना चाहिए, कैसा लगना चाहिए, कैसे पेश आना चाहिए. लेकिन मैंने हर बार सोसायटी के इस दबाव को नकारा. महिलाओं को अधिकार है मन मुताबिक कपड़े पहनने, कुछ भी करने का. पिक्चर परफेक्ट होने का दबाव कुछ ऐसा है जिसे मैंने हर कदम पर टाला है. जिस तरह से एक महिला के रूप में मुझे खुद होने का पूरा अधिकार है, जो मैं चाहती हूं उसे पहनती हूं, जो चाहती हूं वो करती हूं और अपना जीवन ठीक उसी तरह से जीती हूं जैसे मैं चाहती हूं! मेरी गरिमा और आत्म सम्मान मेरे अलावा किसी और ने नहीं अर्जित किया है!'



4.Urvashi Dholakia praised by fans

Urvashi Dholakia praised by fans
4/6

उर्वशी ने अपने इस मेसेज से महिलाओं को जागरुक करने की कोशिश की है. इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है. फैंस उनको काफी सपोर्ट कर रहे हैं. 



5.Urvashi Dholakia as Komolika

Urvashi Dholakia as Komolika
5/6

टीवी में खलनायिकाएं तो बहुत हुईं पर कोमोलिका जैसी खलनायिका शायद ही कोई हो. उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका बन अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया था कि हर कोई उनका दीवाना बन गया था. प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में आग लगाने वाली कोमोलिका वो खलनायिका थी जिसने टीवी जगत को बताया था कि वैंप्स कितनी मॉडर्न हो सकती हैं. कोमोलिका एक आइकोनिक किरदार है जो हमेशा याद किया जाता है. 

 



6.Urvashi Dholakia a proud Single Mom

Urvashi Dholakia a proud Single Mom
6/6

उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी. एक साल के अंदर ही जुड़वा बच्चों - सागर और क्षितिज को जन्म दिया लेकिन इसके तुरंत बाद, दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों को खुद ही पाला है और आज वो एक सिंगल मॉम हैं.



LIVE COVERAGE