Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

कॉमेडियन Kapil Sharma का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी Ginni Chatrath को टीज करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस वीडियो में कपिल ने एक शो के दौरान भीड़ के सामने कुछ ऐसा कह डाला है कि वीडियो शेयर कर उन्हें पत्नी से माफी मांगनी पड़ी है. हालांकि, कपिल का ये वीडियो कई लोगों को बेहद फनी लग रहा है.

Latest News
Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

Kapil Sharma, Ginni Chatrath: कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लिया हुआ है लेकिन इस दौरान भी वो काफी बिजी हैं. वो फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के बारे में कुछ ऐसा कहते दिख रहे हैं कि सुनकर सभी चौंक गए. वहीं, कपिल को खुद भी ये बात समझ आ गई और उन्होंने झट से माफी मांग ली है.

Kapil Sharma ने पत्नी पर कही ऐसी बात

कपिल शर्मा हाल ही में कनाडा में शो करने गए हैं और उनके साथ कपिल शर्मा शो की पूरी टीम थी है. वहीं, इस दौरान एक शो पर स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए उन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ को टीज किया है. कपिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिख रहा है कि खचाखच भरे हॉल के सामने कपिल शर्मा स्टेज पर सेल्फी स्टिक पर फोन पकड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी पर Navjot Singh Sidhu की वापसी हो गई पक्की? रिलीज हुआ नए शो का टीजर 

वीडियो में पहले ऑडिएंस को दिखाते हैं और भी कहते हैं कि- 'गिन्नी, तू मेरी कभी नहीं सुनती, देख कितने लोग आज मुझे सुनने आए हैं. वो भी टिकट खर्च करके'. ये कहकर कपिल खुद ही झेप जाते हैं और हंसते हुए वीडियो बंद कर देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

ये भी पढ़ें- B'day Spl: इन 6 हसीनाओं से पंगा ले चुके हैं Kapil Sharma, नशे में बदसलूकी का लगा था आरोप

ये मजाक करने के बाद कपिल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए गिन्नी से माफी भी मांगी है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'सॉरी गिन्नी'. कपिल के इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब कमेंट्स कर रहे हैं. सभी को कपिल का ये अंदाज काफी फनी लगा है. यही कारण है कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement