Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति के होते हुए पराए मर्द के साथ एक ही घर में रहीं Nisha Rawal, एक्स-हसबैंड Karan Mehra ने सुनाया दुखड़ा

Karan Mehra ने अपनी एक्स-वाइफ Nisha Rawal की बेवफाई की कहानी सुनाते हुए बताया है कि किस तरह वो पराए मर्द के साथ रिश्ते में रही थीं.

Latest News
पति के होते हुए पराए मर्द के साथ एक ही घर में रहीं Nisha Rawal, एक्स-हसबैंड Karan Mehra ने सुनाया दुखड़ा

करण मेहरा, निशा रावल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्स वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) उनका तगड़ा विवाद चल रहा है. बीते साल निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं, इस दौरान करण ने इस मामल पर ज्यादा बात नहीं की थी लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए निशा पर भी कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपना दुखड़ा सुनाते हुए एक्स वाइफ पर पराए मर्द के साथ रहने का इल्जाम लगाया है.

अब चुप नहीं रहेंगे Karan Mehra

करण मेहरा ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- 'मैंने सबकुछ सुनने के बाद उन्हें घर में आने दिया. हमने नये सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की. अब पता चला कि मेरे जाने के बाद घर में एक गैर मर्द 11 महीनों से रह रहा है. वो अपने बीवी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा हुआ है'. 

करण ने कहा है कि अब वो अपनी तरफ से भी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. करण ने कहा- 'मैं किसी भी हाल में उनकी बेवफाई साबित करके रहूंगा. मैं एक साथ भयानक दर्द से गुजरा हूं. उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया. मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला. अब मैं चुप नहीं रहूंगा'.

ये भी पढ़ें- गर्दिश में हैं मशहूर टीवी शो Imlie के सितारे, लगातार इन 7 एक्टर्स ने छोड़ा शो

ये भी पढ़ें- 'Maharana Pratap' की राजकुमारी को पहचानना हुआ मुश्किल, ग्लैमरस हो गई हैं एक्ट्रेस

क्या है Nisha Rawal-Karan Mehra का झगड़ा?

बता दें कि टीवी एक्टर करण मेहरा ने निशा रावल से साल 2012 में शादी रचाई थी. इसके बाद साल 2017 में निशा ने एक बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, 2021 में इनके रिश्ते में दरार आने की खबरें तेज हो गईं और 31 मई 2021 की रात निशा ने आखिरकार सबके सामने आकर बताया कि करण गुस्से में उनके साथ मार-पीट करते हैं.

निशा ने पपराजी के सामने आकर अपने सिर पर आई चोट के निशान भी दिखाए थे. इसके अलावा उन्होंने अपने मोबाइल फोन में कई तस्वीरों के जरिए घरेलू हिंसा के सबूत दिए थे. बाद में दोनों हो गए थे लेकिन उनका बेटा कविश अपनी मां के साथ ही रहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement