Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12: भगवान का नाम लेते हुए चीख पड़ीं Rubina Dilaik, कांच के डिब्बे में हुईं बंद

Khatron Ke Khiladi 12 का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बेहद खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस दौरान वो बुरी तरह डरी हुई हैं और जोर-जोर से भगवान का नाम लेती नजर आ रही हैं. रुबीना इस वीडियो में कुछ मिनट्स तक दर्द झेलती हैं और फिर चीख पड़ती हैं. वीडियो में रुबीना बयां कर रही हैं कि उन्हें चोट पहुंच रही है.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 12: भगवान का नाम लेते हुए चीख पड़ीं Rubina Dilaik, कांच के डिब्बे में हुईं बंद

Khatron Ke Khiladi 12, Rubina Dilaik, खतरों के खिलाड़ी 12, रुबीना दिलैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है. डांस और सिंगिंग रिएलिटी शोज के बीच हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) चर्चाओं में आ गया है. इस शो पर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आते हैं और इसके जरिए दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने की कोशिशें करते नजर आते हैं. वहीं, हाल ही में कुछ ऐसा ही कारनामा शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) करती दिखाई दीं. हाल ही में सामने आए लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में रुबीना चीखती चिल्लाती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, 'खतरों के खिलाड़ी 12' के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रुबीना एक कांच के आइस बॉक्स में बंद हैं और उनके ऊपर से बर्फ बरस रही है. वीडियो में वो इस कदर डरी हुई दिख रही हैं कि जोर-जोर के भगवान का नाम ले रही हैं. एक वक्त पर आइस गिरना और तेज हो जाती है तो रुबीना बुरी तरह चीख पड़ती हैं और कहती हैं कि उन्हें दर्द हो रहा है.

ये भी पढ़ें - Sriti Jha In Khatron Ke Khiladi 12: डेयरिंग हो गईं कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा, मगरमच्छ को किया Kiss

वीडियो में बर्फ के डिब्बे में बंद रुबीना की हालत काफी खराब दिखाई दे रही हैं. उनके पैर बर्फ में धंसे हुए दिखते हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉक्स अंदर ठंड के मुताबिक कपड़े भी नहीं पहने हुए हैं. हालांकि, अपने सिर को बचाने के लिए वो हेलमेट पहने दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रुबीना दिलैक का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 Winner: अनजाने में रोहित शेट्टी की फिसली जुबान, लीक कर दिया शो के विनर का नाम?

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग उनकी जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने रुबीना की बहादुरी के पुल बांधे हैं और कई लोग रुबीना को शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बता रहे हैं. रुबीना पहले भी कई टास्क के दौरान शो पर शॉकिंग और खतरनाक स्टंट्स करती दिखाई दे चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement