Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant ने दूसरी बार रचाई शादी? फैंस बोले- एक और बेचारा फंस गया

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड Adil Durrani संग एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दुल्हन बनी दिखाई दे रही हैं. इस पर फैंस उनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं.

Latest News
Rakhi Sawant ने दूसरी बार रचाई शादी? फैंस बोले- एक और बेचारा फंस गया

Rakhi Sawant: राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में राखी एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद उनकी दूसरी शादी (Rakhi Sawant Wedding) के चर्चे तेज हो गए हैं. इस पोस्ट के साथ राखी का जो वीडियो है उसमें वो लहंगा पहने सजी-धजी दिखाई दे रही हैं.

    Rakhi Sawant बनीं दुल्हन

    राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे एक आलीशान इवेंट पर दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस दौरान राखी ने नीले रंग का लहंगा पहना हुआ है और वो दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आईं. वीडियो में राखी सावंत ने दुल्हन की तरह दुपट्टा अपने सिर पर लिया हुआ है हालांकि, वो अपने चेहरे को मास्क से ढ़के नजर आ रही हैं.

    ये भी पढ़ें- दोस्त हों तो ऐसे... Rakhi Sawant को फ्रेंड्स ने गिफ्ट की लग्जरी BMW कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

     

     

    वहीं, राखी के वीडियो में आदिल भी नजर आ रहे हैं और वो भी राखी से कुछ कम स्टाइलिश नहीं दिख रहे हैं. आदिल ने ब्लैक रंग का टक्सीडो पहन रखा है और वो बेहद स्टाइलिश और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. आदिल ने राखी का हाथ थामा हुआ है और दोनों रोमांटिक अंदाज में कैमरों के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखएं वायरल हो रहा आदिल और राखी का ये वीडियो-

    ये भी पढ़ें- VIDEO: जॉनी लीवर को देखकर ड्रेस का कट छुपाने लगीं Rakhi Sawant, ऊप्स मूमेंट पर हुईं शर्म से लाल

    Fans ने किए ऐसे कमेंट्स

    वहीं, इस वीडियो को देखने को बाद फैंस को राखी और आदिल की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. कई लोगों ने राखी से पूछ लिया है कि क्या उन्होंने दूसरी बार शादी रचा ली है? इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कईयों ने ट्रोल करने की कोशिश भी की है. एक ट्रोल ने लिखा- 'एक और बेचारा फंस गया'.

    वहीं, राखी ने इसस पहले भी इसी आउटफिट में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर मालूम होता है कि ये शादी नहीं बल्कि दुबई के किसी इवेंट का वीडियो है. हालांकि, राखी ने इस इस मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि इससे पहले उन्होंने रितेश से शादी की थी जिससे वो कुछ समय पहले ही अलग हुई हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement