Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election: 'कड़वे करेले को कितना भी शक्कर में घोलो, रहेगा कड़वा ही', PM मोदी का कांग्रेस पर हमला

Lok Sabha Election Live: लोकसभा चुनाव में अब महज 10 दिन का वक्त बचा है. पीएम मोदी आज बस्तर और चंद्रपुर में चुनावी रैली करने वाले हैं. सभी पार्टियां जमकर प्रचार में जुटी हैं. 

Latest News
Lok Sabha Election: 'कड़वे करेले को कितना भी शक्कर में घोलो, रहेगा कड़वा ही', PM मोदी का कांग्रेस पर हमला

पीएम मोदी ने मेरठ से दिया दक्षिण भारत को संदेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होने वाली है. चुनाव प्रचार में सभी दलों के नेता और प्रत्याशी जोर-शोर से जुट गए हैं. सोशल मीडिया पर भी कैंपेन का दौर जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी आज नक्सल प्रभावित इलाके बस्तर और चंद्रपुर में दो चुनावी रैलियां करने वाले हैं. दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी महाराष्ट्र में एनडीए समर्थकों के पक्ष में वोट मांगेंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संदीप पाठक ने पार्टी का कैंपेन लॉन्च किया है. इस बार पार्टी ने नारा दिया है जेल का जवाब वोट से. कैंपेन लॉन्च करते हुए कहा गया कि दिल्ली की जनता जेल भरो अभियान का जवाब अपने वोट से देगी. लोकसभा चुनाव के लिए पोस्टल बैलेट वोटिंग शुरू हो गई है. चुनाव से जुड़ी दिन भर की सारी अपडेट एक साथ पाएं यहां. 

 

LIVE BLOG

  • 08 Apr 2024, 19:35 PM

    कड़वे करेले की तरह कांग्रेस


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस को निशाना साधा है. एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कड़वे करेले को कितना भी घी या शक्कर में घोल लें, लेकिन वह कड़वा का कड़वा ही रहता है.  ये कहावत कांग्रेस पर सटीक लागू होती है. कांग्रेस कभी नहीं बदल सकती.' उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के सांसद भारत के एक और विभाजन की बात कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन के लोग दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी दे रहे हैं. इस गठबंधन में शामिल DMK पार्टी सनातन को डेंगू-मलेरिया कह कर उसके खात्मे की बात कर रही और नकली शिवसेना वाले उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैली करवाते हैं.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 16:21 PM

    जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और NC के बीच सीट बंटवारा


    जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस की बीच सीट बंटवारा हो गया है. दोनों पार्टियां 3-3 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. उमर उब्दुल्ला ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस अनंतनाग, श्रीनगर और बारामूला सीट पर चुनाव लड़ेगी. जबकि कांग्रेस के खाते में जम्मू, लद्दाख और उधमपुर लोकसभा सीट गई है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 16:12 PM

    तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर फिर बोला हमला


    बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, 'नीतीश कुमार कहते थे कि मीडिया पर कब्जा हो गया है, अब क्या हुआ है? जब हमारे साथ थे तो बोलते थे कि देश में तानाशाही बढ़ती जा रही है.' तेजस्वी ने सवाल ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी हो गई कि उन्हें पीएम के पैर छूने पड़ गए.' दरअसल, 7 अप्रैल को बिहार के नवादा में एक रैली हुई थी. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. जिसमें सीएम नीतीश कुमार, पीएम मोदी के पैर छूककर अभिवादन कर रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 14:50 PM

    PM Modi ने दिखाया जीत का भरोसा 


    पीएम मोदी ने कहा कि बस्तर और छत्तीसगढ़ की जनता ने देश को हमेशा जवाब दिया है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 14:50 PM

    Lok Sabha Election: बस्तर में बरसे पीए मोदी


    पीएम मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ की जनता ने हमेशा भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है. इस बार भी बस्तर समेत पूरे प्रदेश के मेरे परिवारजन सशक्त भारत के लिए एक सशक्त सरकार बनाने का मन बना चुके हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 13:18 PM

    Lok Sabha Election के लिए पोस्टल बैलेट वोटिंग शुरू 


    लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पोस्टल बैलेट वोटिंग शुरू  हो गई है. चुनाव आयोग के कर्मी घर-घर जाकर अशक्त और बुजुर्गों का वोट डलवाते हैं. अब तक 80 साल के बुजुर्गों के लिए यह सीमा थी, लेकिन इसे बढ़ाकर अब 85 साल कर दिया गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 12:39 PM

    Lok Sabha Chunav 2024: माधवी लता ने ओवैस के खिलाफ खोला मोर्चा 


    हैदराबाद से असदु्द्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता ने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व पर पूरे देश को भरोसा है.  महिलाओं के अंदर नया विश्वास जगा है. माधवी को केंद्र सरकार Y+ सुरक्षा दी है. सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 12:37 PM

    Lok Sabha Elections: आम आदमी पार्टी का कैंपेन लॉन्च 


    आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए कैंपेन लॉन्च कर दिया है. इस बार के लिए पार्टी ने, 'जेल का जवाब वोट से' नारा दिया है. इस वक्त पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जेल में हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 10:44 AM

    Lok Sabha Chunav 2024: संजय सिंह ने साधा निशाना 


    6 कंपनियों ने बीजेपी को 600 करोड़ का चंदा दिया है. बीजेपी ने लाखों करोड़ रुपये का घोटाला किया है. चुनावी बॉन्ड के जरिए घोटाले को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 10:42 AM

    Lok Sabha Elections: BJP घोटालेबाज पार्टी है 


    आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि 17 कंपनियों ने 0 रुपये टैक्स दिया है. बीजेपी ने सुनियोजित तरीके से भ्रष्टाचार किया है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 10:00 AM

    अफजाल अंसारी ने केशव मौर्या को बताया माफिया


    अफजाल अंसारी ने केशव प्रसाद मौर्या को माफिया बताया है, और कहा है कि प्रदेश के डिप्टी सीएम पर खुद 16 मुकदमें दर्ज हैं. अफजाल अंसारी का ये बयान केशव प्रसाद मौर्या की ओर से अखिलेश यादव के गाजीपुर जाने को लेकर की गई टिप्पणी के बाद आया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 10:25 AM

    BJP की प्रत्याशी माधवी लता को Y+ कैटेगरी


    हैदराबाद लोकसभा सीट से BJP की प्रत्याशी माधवी लता को गृह मंत्रालय ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है. माधवी लता AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ हैदराबाद से चुनाव लड़ रही हैं.  

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 6:52 AM

    Lok Sabha Chunav: योगी आदित्यनाथ की महाराष्ट्र में रैलियां 


    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. आज महाराष्ट्र में उनकी 3 रैलियां हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 6:50 AM

    Lok Sabha Election Updates: जेपी नड्डा की चुनावी रैलियां


    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश और राजस्थान में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित. बीजेपी अध्यक्ष रोज देश के अलग-अलग हिस्सों में रैलियां कर रहे हैं और बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित कर रहे हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 08 Apr 2024, 6:48 AM

    Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी की रैली 


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर और चंद्रपुर में चुनावी सभा करने वाले हैं. पीएम की रैली को देखते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement