Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: 'शक का इलाज नहीं', कांग्रेस के आरोपों पर बोले CEC राजीव कुमार

एग्जिट पोल के अनुमान के बाद रविवार को पीएम आवास पर भाजपा की अहम बैठक बुलाई गई थी. आज BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर एक अहम बैठक होगी.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: 'शक का इलाज नहीं', कांग्रेस के आरोपों पर बोले CEC राजीव कुमार

CEC Rajiv Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 की शुरुआत 19 अप्रैल को हुए पहले फेज की वोटिंग से हुई थी. इस चुनाव की समाप्ति 1 जून को हुए आखिरी फेज की वोटिंग के साथ हो चुकी है. अब बस 4 जून को चुनाव के परिणाम आने बाकी है. ये चुनाव सात फेज में कराए गए. मतदान समाप्त होते ही एग्जिट पोल के रुझान आने शुरू हो गए. एग्जिट पोल को लेकर बीजेपी और एनडीए एक बार फिर से सरकार बनाती नजर आ रही है. पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं. पीएम मोदी एक बार फिर सक्रिय मोड में आ गए हैं. एग्जिट पोल के अनुमान के बाद रविवार को पीएम आवास पर भाजपा की अहम बैठक बुलाई गई थी. आज BJP के अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर एक अहम बैठक होगी. इस बैठक में आगे की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी. यहां पढ़िए दिन भर के चुनावी अपडेट. 

LIVE BLOG

  • 03 Jun 2024, 15:14 PM

    कांग्रेस के आरोपों पर बोले CEC राजीव कुमार- 'शक का इलाज नहीं'


    लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना से एक दिन पहले यानी सोमवार को इलेक्शन कमीशन की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है.  मुख्य चुनाव आयुक्त (CEC) राजीव कुमार ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के आरोपों का जवाब में कहा कि 'शक का कोई उपचार नहीं है. ये हकीम लुकमान के पास भी नहीं है. कांग्रेस नेता की तरफ से कहा गया था कि 'गृह मंत्री अमित शाह ने 150 कलेक्टरों को धमकी दी गई है.' CEC ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर कहा कि 'हमें लापता जेंटलमेन का नाम दिया गया है, लेकिन इसी बीच देश में मतदान का विश्व रिकॉर्ड बन गया है. ये हमारे लोकतंत्र की शक्ति  है.' ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव के बाद होने वाली हिंसा रोकने के लिए संवेदनशील इलाकों में पैरामिलिट्री फोर्स को लगाया गया है. आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल जैसी राज्यों में ये पैरामिलिट्री फोर्स हिंसा को रोकेगी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 14:55 PM

    अखिलेश यादव- सेंसेक्स-निफ्टी को लेकर लोग फायदा कमाने का प्रयास कर रहे हैं


    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि 'सेंसेक्स-निफ्टी का रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचना इसलिए है क्योंकि लोग फायदा कमाने का प्रयास कर रहे हैं, कल वे बच निकलेंगे. अमूल ने आपके हेल्थ को बेहतर करने के लिए अपने दूध की दरों में 2 रुपये की बढ़ोतरी की है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 14:42 PM

    बीजेपी और एनडीए को मिल रही जीत से उनके कार्यकर्ताओं में उत्साह


    4 जून को देश भर में लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे, इस घोषणा का इंतजार देश की जनता के साथ तमाम राजनीतिक दलों को भी है. चुनावी नतीजों से पहले हर पक्ष के अपने दावे हैं और ऐसे में जश्न की तैयारियां भी देखने मिल रही है. एग्जिट पोल में बीजेपी और एनडीए को मिल रही जीत से कार्यकर्ता अभी से मुंह मीठा करने में जुट चुके हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 14:30 PM

    रामदास अठावले- हम 400 तक की सीटों जीत हासिल करेंगे


    केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि 'जो एग्जिट पोल आया है वो पीएम मोदी के पक्ष में है और हम 400 तक की सीटों जीत हासिल करेंगे.'
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 14:21 PM

    एचडी कुमारस्वामी - NDA बहुमत से जीतने वाली है


    बेंगलुरु में लोकसभा चुनाव 2024 का एग्जिट पोल पर कर्नाटक के पूर्व सीएम और JD-S नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि 'सभी मीडिया चैनल और निजी एजेंसी ने अपने रूझान में बता दिया है कि NDA बहुमत से जीतने वाली है. कर्नाटक में  बीजेपी और JD-S 25 सीट से अधिक जीतने वाली है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 13:42 PM

    पाली में  मतगणना को लेकर तैयारियां पूर्ण


    MP के पाली में  मतगणना को लेकर तैयारियां पूर्ण, कलेक्टर ने लिया जायजा, मतगणना स्थल पर चुनाव आयोग की अनुमति से ही मोबाइल ले जा सकेंगे अन्य पर रहेगा प्रतिबंध पाली, पाली लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव की मतगणना 4 जून को राजकीय बांगड़ महाविद्यालय में होगी. इसके लिए सभी तैयारियां अंतिम चरण में है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 03 Jun 2024, 13:40 PM

    ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर साधा निशाना


    सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के कहा है कि 'जनता ने हम पर विश्वास किया है. राशन,आवास की योजनाएं प्रभावी हुई है. ये लोग 4 जून को खटाखट टिकट कटवा कर विदेश भाग जाएंगे. ये लोग हमेशा ही ज्यादा सीट पाने का ख्वाब देखते हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement