Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर में पैसा आए, इसलिए केरल में कपल ने चढ़ा दी 2 महिलाओं की बलि!

केरल के पथानामथिट्टा जिले से एक डराने वाली खबर सामने आई है. यहां आर्थिक समृद्धि के लिए 2 महिलाओं की बलि चढ़ा दी गई है...

घर में पैसा आए, इसलिए केरल में कपल ने चढ़ा दी 2 महिलाओं की बलि!

महिलाओं की बलि

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: केरल (Kerala) के पथानामथिट्टा (Pathanamthitta) जिले का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर में समृद्धि आने के लिए एक कपल ने दो महिलाओं की बलि चढ़ा दी है. आरोप है कि बलि के बाद तिरुवल्ला क्षेत्र में एलंथूर गांव में दफनाया गया था. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को अरेस्ट किया है.

केरल के सीनियर अधिकारी ने बताया कि एर्नाकुलम जिले की दो महिलाएं रोजलिन और पद्मा का अपहरण क्रमश: जून और सितंबर लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस को पता चला है कि पहले उनका अपहरण किया गया फिर बलि चढ़ा दी गई.

कोच्चि शहर के पुलिस कमिश्नर सीएच नागराजू ने कहा कि दो महिलाओं की हत्या बलि देने के लिए की गई. उन्होंने कहा कि यह बहेद पेंचिदा केस है. जांच चल रही है. कई परतें सामने आएंगी. उन्होंने कहा कि दोनों महिलाओं का शव निकाला जाएगा और फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में अरेस्ट किए गए कपल ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह आर्थिक रूप से परेशान था और इसी को दूर करने के लिए दोनों की बलि दी.

यह भी पढ़ें, सोशल मीडिया पर फॉलोवर और लाइक के चक्कर में डबल मर्डर, गली में बुलाकर ले ली जान

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी की पहचान भगवल सिंह और उनकी पत्नी लैला के रूप में हुई है. कपल पथानामथिट्टा जिले के अरनुमला में रहते हैं और घर में ही मसाज सेंटर चलाते हैं.

पुलिस कमिश्रनर ने कहा कि यह बेहद सनसनीखेज मामला है. हमारी टीम अभी इस पर काम कर रही है. अभी कुछ भी साफ-साफ कह पाना मुश्किल हैं. इस केस में अभी कई बातें सामने आनी बाकी है.

यह भी पढ़ें, बुर्का पहनने का दबाव, रूपाली ने मांगा तलाक, इकबाल ने मौत के घाट उतारा!

उन्होंने कहा कि पहली बार यह मामला तब सामने आया जब 27 सितंबर को एक 50 साल की महिला के लापता होने की सूचना मिली. एर्नाकुलम पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि महिला एक एजेंट शिहाब के संपर्क में थी. इसी इलाके से एक और महिला गायब हुई थी वह भी शिहाब के संपर्क में थी. 

पुलिस ने शिहाब को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को पूरी बात बताई. उसी के बयान पर पुलिस ने कपल को अरेस्ट किया. यह मामला सामने आने के बाद स्थानीय लोग बेहद डर गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement