Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति-पत्नी का हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने गए शख्स को चाकू मारकर ले ली जान

Crime News Delhi: दिल्ली में एक युवक की हत्या के मामले में यह सामने आया है कि उसी के दोस्त ने ही उसे मार डाला क्योंकि वह पति-पत्नी के झगड़े को शांत कराने की कोशिश कर रहा है.

पति-पत्नी का हो रहा था झगड़ा, बीच-बचाव करने गए शख्स को चाकू मारकर ले ली जान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली में 25 साल के युवक को चाकू मारकर हत्या कर देने का एक मामला सामने आय़ा है. दिल्ली के किशनगढ़ में इस नेपाली व्यक्ति को उसके दोस्त ने चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई. बताया गया है कि आरोपी और उसकी पत्नी का झगड़ा हो रहा था, यह युवक उन दोनों का झगड़ा शांत कराने और आरोपी की पत्‍नी को बचाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने बताया है कि हमलावर मणिपुर का रहने वाला है और दिल्ली में ही रहता है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें सुबह करीब 5:48 बजे घटना के बारे में फोन आया. फोन करने वाले ने बताया कि किशनगढ़ में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया गया है. सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. तथ्यों की पुष्टि करने पर पुलिस को पता चला कि मृतक 25 वर्षीय रॉबिन श्रेष्ठ एक नेपाली नागरिक था, जो दो साल से अपनी प्रेमिका के साथ उस स्थान पर रह रहा था. वह नोएडा के एक कॉल सेंटर में काम करता था.

यह भी पढ़ें- INDIA कोआर्डिनेशन कमेटी की 13 सितंबर को दिल्ली में होगी बैठक, पढ़ें क्या होगा एजेंडा

झगड़ा रोकने पर कर दिया हमला
रॉबिन ने अपने दोस्त मिंगचांग उर्फ जिमी को अपने घर बुलाया था, क्योंकि जिमी की पत्‍नी और दो साल का बेटा बीमार थे और उनके घर में एयर कंडीशनर की कमी थी. पुलिस ने कहा कि जिमी ने रॉबिन के घर पर बीयर पी और अपनी पत्‍नी के साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी. रॉबिन और उसकी प्रेमिका ने हस्तक्षेप किया और जिमी से पत्‍नी के साथ बुरा व्यवहार करने से मना किया.

यह भी पढ़ें- 40 मंजिला इमारत की लिफ्ट गिरने से 6 की मौत, मिनटों में पसर गया मातम

जवाब में जिमी ने रॉबिन से कहा कि उसके पारिवारिक मामलों में हस्तक्षेप करने का उसे कोई अधिकार नहीं है और वह जो चाहेगा, वही करेगा. इसके बाद गरमागरम बहस शुरू हो गई और आखिरकार, जिमी ने चाकू उठाया और रॉबिन के सीने में घोंप दिया. रॉबिन की प्रेमिका रॉबिन को सफदरजंग अस्पताल ले गई, जहां अंततः उसने दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आरोपी जिमी को पकड़ लिया गया है. वह मणिपुर का रहने वाला है और नगा जनजाति से है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement