Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida News: बिल्डिंग की 27वीं फ्लेर से फिसली 2 साल की मासूम, 12वें फ्लोर पर अटकी और फिर...

ग्रेटर नोएडा के बसरखा क्षेत्र में एक 2 साल की बच्ची 27वीं मंजिल से गिर गई. हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घयल हो गई है.

Latest News
Greater Noida News: बिल्डिंग की 27वीं फ्लेर से फिसली 2 साल की मासूम, 12वें फ्लोर पर अटकी और फिर...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक 2 साल की बच्ची बिल्डिंग की 27वीं मेंजिल से सीधे नीचे आ गिरी. बच्ची नीचे गिरते वक्त 12वें फ्लोर पर जाकर अटक गई. इसके बाद वहां मदद के लिए लोगों की भीड़ इक्टठा हो गई. इस हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. बच्ची को 12वें फ्लोर से उठाकर अस्पताल में भर्ती  कराया गया है. 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, ये भयानक घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी के 14th एवेन्यू का है. जहां की 27वीं मंजिल पर गौरव अपने परिवार के साथ रहते थे. आपको बता दें कि शुक्रवार को दोपहर के वक्त बच्ची की मां घर में खाना बना रही थीं. तभी बच्ची खेलते-खेलते बालकनी में जी पहुंची. अचानक बच्ची खेलते-खेलत ग्रिल के बीच से निकल गई और नीचे जा गिरी. इसके बाद बच्ची 12वें फ्लोर पर जाकर अटक गई. 


ये भी पढ़ें-Bulandshahr में जुमे की नमाज के बाद बवाल, पुलिस टीम पर पथराव, यति नरसिंहानंद के बयान पर भड़के लोग


बच्ची को गंभार और अंदरूनी चोटें आई हैं. मासूम को तुरंत सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया. मैक्स हॉस्पिटल में फिलहाल मासूम का इलाज चल रहा है. बच्ची की जान बचाने की कोशिश की जा रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement